Firozpur: जेल में जमा कराई LCD, अंदर से निकले 6 मोबाइल और नशीले कैप्सूल

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Firozpur: जेल में मोबाइल सहित नशा मंगवाने के लिए कैदियों द्वारा तरह-तरह के तरीके अपनाए जा रहे हैं. पंजाब में पुलिस की बढ़ती सख्ती के कारण अब एक कैदी ने कुछ इसी तरह के तरीका इस्तेमाल करने की बात सामने आ रही है. ऐसा ही एक वाक्या केंद्रीय जेल फिरोजपुर में सामने आया है.

एक महिला ने अपने पति के लिए जेल में भेजी एलसीडी
दरअसल, एक महिला ने अपने पति के लिए जेल में एलसीडी भेजी. इसकी चेकिंग करने पर एलसीडी के अंदर से 6 मोबाइल, 2 हैंडफोन, एक डाटा केबल और 440 नशीले कैप्सूल बरामद हुए. थाना सिटी पुलिस ने कैदी सहित तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट थाना में दी शिकायत
इस मामले में जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट सर्बजीत सिंह की ओर से फिरोजपुर सिटी थाना में दी गई शिकायत के मुताबिक, 9 जनवरी 2024 हवालाती विजय कुमार निवासी गांव रामगढ़, जिला फाजिल्का व कैदी गोपाल चंद्र निवासी बस्ती आवा सिटी फिरोजपुर ने आपसी मिलीभगत कर कैदी गोपाल चंद की पत्नी कश्मीरो से हवालाती विजय के नाम 32 इंच की एलसीडी जेल में जमा करवाई.

11 जनवरी को इस एलसीडी की जेल में मैकेनिक व वार्डन कुलदीप कुमार ने बारीकी से जांच की. इस दौरान एलसीडी के अंदर से तीन टच स्क्रीन मोबाइल, तीन की-पैड वाले मोबाइल, दो हेडफोन, एक डाटा केबल और 440 नशीले कैप्सूल बरामद हुए.

आरोपी को पुलिस ने पकड़ा
फिरोजपुर सिटी थाना ने जेल प्रशासन की शिकायत पर आरोपी हवालाती विजय कुमार, कैदी गोपाल चंद व गोपाल की पत्नी कश्मीरो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के अनुसार, कैदी व हवालाती पहले से ही जेल में बंद हैं, जबकि आरोपी कश्मीरो को भी पकड़ लिया गया है. उक्त सामग्री पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है.

Latest News

Ghazipur News: हथियारमठ पहुंचे RSS प्रमुख डॉ. मोहन भागवत, पीठाधीश्वर भवानीनन्दन यति जी महाराज ने किया स्वागत

Ghazipur News:  आरएसएस प्रमुख डॉ. मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) आज, 1 जुलाई को दोपहर करीब 1:00 बजे एक दिवसीय...

More Articles Like This