Ghaziabad: साहिबाबाद में पिकअप-बाइक की टक्कर, दो युवकों की मौत, एक गंभीर

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

साहिबाबादः गाजियाबाद से सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां रविवार की सुबह इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के वसुंधरा स्थित नहर रोड के किनारे पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. टक्कर के बाद पिकअप बिजली का खंभा से टकरा गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजवाया. पुलिस ने चालक को हिरासत में लेने के साथ ही वाहन को कब्जे में ले लिया.

पुलिस के अनुसार, रविवार सुबह करीब पौने 6 बजे वसुंधरा क्षेत्र में नहर रोड पर हिंडन बैराज की ओर से अपाचे बाइक पर तीन युवक कनावनी की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान सामने से कनावनी की तरफ से आ रहे पिकअप माल वाहक बाइक की टक्कर हो गई.

टक्कर के बाद खंभे से टकराई पिकअप
बाइक को टक्कर मारते हुए पिकअप सड़क किनारे बिजली के खंभे टकरा गई. इस हादसे में बाइक सवार कैला मलिन बस्ती गाजियाबाद निवासी इरशाद, गौशाला फाटक प्रेम नगर गाजियाबाद का शौकत और सहवान घायल हो गए.

पुलिस ने वाहन चालक को लिया हिरासत में
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को अस्पताल भेजवाया. इरशाद की संजय नगर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि शौकत ने दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में दम तोड़ दिया. सहवान का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

घटना के संबंध में सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वाहन चालक हिरासत में है. स्वजन की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This