Gorakhpur: पति के मौत का गम सह न सकी पत्नी, छत से कूदकर दी जान

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

गोरखपुरः यूपी के गोरखपुर से दुखद खबर आ रही है. यहां पति के आत्महत्या की खबर पर दुखी हुई पत्नी ने भी इस दुनिया को छोड़ दिया. उसने आवास की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में घटना की जांच-पड़ताल की.

हरीश बगेश से लव मैरिज किया था संचिता ने
जानकारी के अनुसार, शहर के प्रसिद्ध चिकित्सक डा. रामशरण दास की बेटी संचिता श्रीवास्तव (28 वर्ष) ने दो वर्ष पहले पटना (बिहार) के रहने वाले हरीश बगेश से लव मैरिज किया था. एमबीए की पढ़ाई करने के बाद हरीश मुंबई में एक प्राइवेट बैंक में नौकरी करता था.

वाराणसी के होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या की हरीश ने
पत्नी संचिता की तबियत खराब होने की वजह से नौकरी छोड़कर वापस आ गया और अपने ससुराल सिविल लाइसं निकट बिस्मिल पार्क में रहता था. 6 जुलाई को अपने गांव पटना में बाढ़ आने की बात से हरीश गोरखपुर से निकला. रात में आठ बजे वाराणसी के सारनाथ के होटल में पहुंचा. यहां कमरे में फांसी लगाकर उसने आत्महत्या कर ली.

पति की मौत की खबर पर छत से कूदी पत्नी संचिता
होटल संचालक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. मृतक की जेब में मिले कागजात से पत्नी व स्वजन का नंबर मिलने पर पुलिस ने उन्हें घटना की सूचना दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पत्नी संचिता अवसाद में चली गई. रविवार की सुबह नौ बजे वह घर के दूसरे मंजिल पर पहुंची और कूद गई.

नहीं थम रहे परिवार के लोगों को आंसू
गंभीर स्थिति में तत्काल परिवार के लोग उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया. डाक्टर और उनकी पत्नी व रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल है. संचिता के माता-पिता बिलखते हुए घटना के लिए ऊपर वाले की दुहाई देते रहे.

अवसाद में था हरीश
पत्नी की तबीयत खराब होने के बाद हरीश ने नौकरी छोड़ दी. इसके बाद ससुराल में रहने लगा. कुछ दिन बाद उसने नौकरी के लिए प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिला, जिसकी वजह से अवसाद में आ गया.

वाराणसी पुलिस को परिजनों ने बताया कि अवसाद की वजह से हरीश नशे का लती हो गया था. पुलिस ने उसके कमरे में मादक पदार्थ (गांजा), सिगरेट, लाइटर, मोबाइल व पर्स व फांसी में इस्तेमाल रस्सी बरामद किया.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This