कैंसिल हो गई दादी-पोती की ट्रिप, क्रूज को रवाना होते देख छलक पड़ी आंखें

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Newyork Trip: न्यूयॉर्क जाने वाली एक दादी-पोती का क्रूज से जुड़ा एक निराशानजक मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि 75 वर्षीय दादी और उनकी 15 वर्षीय की पोती को साउथेम्प्टन पर क्रूज बिना लिए ही रवाना हो गया, इसकी वजह यह थी कि उनका वीजा 4 मिनट लेट आया. सामने से क्रूज को निकलता देख दादी-पोती की आंखें छलक गई.

निराशा का सामना करने वाली दादी की पहचान ऐनी और उनकी पोती की पहचान लीला के रूप में हुई. दरअसल, दादी और पोती न्यूयॉर्क के लिए दो सप्ताह के ट्रिप पर कनार्ड क्रूज पर रवाना होने वाली थीं.

दादी ने अपनी पोती के साथ प्लानिंग की थी ट्रिप
दादी ने अपनी पोती के साथ इस ट्रिप की प्लानिंग की थी, लेकिन उनका वीजा शाम 5:00 बजे जहाज के निर्धारित प्रस्थान के कुछ ही मिनट बाद शाम 5:04 बजे पहुंचा, तो ये देखकर उनका दिल टूट गया. बंदरगाह अधिकारियों ने उन्हें आश्वासन दिया था कि वो उन्हें जहाज में जाने देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका और जहाज उन्हें लिए बिना ही रवाना हो गया.

इस ट्रिप के लिए एक साल से मेहनत कर रही थी दादी
क्रूज, जिसकी लागत 3,934 थी, बताया जा रहा है कि दादी इस ट्रिप के लिए एक साल से मेहनत कर रही थी. ऐनी ने द एसोसिएटेड प्रेस को ये बात बताई है, उन्होंने कहा, ”हम दोनों ये देखकर बस रो रहे थे. मैं लीला के लिए बहुत निराश थी. वह बहुत उत्साहित थी.”

ऐनी ने वीजा आवश्यकताओं को गलत तरीके से पढ़ा था
दरअसल, ऐनी ने वीजा आवश्यकताओं को गलत तरीके से पढ़ा था, उनका मानना ​​था कि 16 साल से कम उम्र के बच्चों को किसी एडल्ट के साथ यात्रा करते समय एस्टा की आवश्यकता नहीं है. बंदरगाह पर पहुंचने पर, उन्होंने वीजा के लिए ऑनलाइन आवेदन किया, लेकिन उन्हें सूचित किया गया कि जब तक इसे मंजूरी नहीं मिल जाती, वे जहाज पर नहीं सवार हो सकते. एनी ने बताया,”मैंने दो बार पूछा, ‘क्या इसका मतलब यह है कि हम आगे नहीं बढ़ पाएंगे?’ और उन्होंने कहा ‘नहीं. ये देखकर मैं निराश हो गई.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This