Gwalior: मकान में लगी भीषण आग, जिंदा जली पिता और दो बेटियों की जिंदगी

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

ग्वालियरः मौत का कोई भरोसा नहीं है कि यह कब और किस रूप में आ जाए. कुछ ऐसा ही हुआ ग्वालियर में एक पिता और उसकी दो बेटियों के साथ. आग इनके मौत का बहाना बन गई. बहोड़ापुर क्षेत्र में स्थित तीन मंजिला मकान में भीषण आग लगने से पिता और दो पुत्रियों की जिंदगी जिंदा जल गई. सूचना पर पहुंचे फायरकर्मियों ने आग पर काबू पाया. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

आग के बीच फंस गए पिता और पुत्रियां
बताया जा रहा है कि बुधवार की आधी रात के बाद ग्वालियर के बहोड़ापुर क्षेत्र में तीन मंजिला घर में शॉर्ट सर्किट की वजह से भयंकर आग लग गई. इससे घर में अफरा-तफरी मच गई. मकान में मौजूद अन्य लोग तो सकुशल बाहर निकल गए, लेकिन पिता और दो पुत्रियां घर के अंदर ही फंस गए.

लोगों ने फायर ब्रिगेड को दी सूचना
लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. कुछ ही देर में फायरकर्मी घटनास्थल पर पहुंच गए. काफी मशक्कत के बाद गुरुवार की सुबह तक आग पर काबू पा लिया गया. लेकिन तब तक पिता और दो पुत्रियों की सांसे थम चुकी थी.

पुलिस के मुताबिक
पुलिस के मुताबिक, मृतकों में एक व्यापारी और उनकी दो बेटियां शामिल हैं. ये घटना देर रात लगभग दो बजे के आसपास की है. घटना बहोड़ापुर इलाके में संत कृपाल सिंह के आश्रम के सामने वाली गली की है. यहां विजय गुप्ता का परिवार ड्राई फ्रूट का कारोबार करता है. घर में नीचे मेवे का गोदाम है, जबकि उसी भवन की ऊपरी मंजिल पर गुप्ता परिवार रहता था.

पुलिस ने बताया कि घर से बाहर आने का एक रास्ता बंद था और दूसरे रास्ते में लगातार आग की लपटें उठ रही थी. इसलिए पिता और बेटियां घर से बाहर नहीं निकल पाए और जिंदा जलने से उनकी मौत हो गई. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना की जांच की जा रही है.

Latest News

Amarnath Yatra: आज के लिए अमरनाथ यात्रा स्थगित, नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन; जानिए वजह

Amarnath Yatra: अगर आप बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए अमरनाथ यात्रा पर जा रहे हैं तो यह खबर...

More Articles Like This