हापुड़ः टोल टैक्स मांगने पर बूथ पर चलाया बुलडोजर, कर्मियों ने भागकर बचाई जान

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

हापुड़ः यूपी के हापुल से हैरान करने वाली खबर आ रही है. मंगलवार की सुबह यहां पिलखुआ में एनएच-9 पर स्थित छिजारसी टोल प्लाजा टैक्स मांगने पर एक सिरफिरे जेसीबी चालक ने टोल प्लाजा पर बुलडोजर चलाकर तोड़फोड़ किया. इससे वहां अफरा-तफरी मच गई. घटना के बाद आरोपी वाहन सहित फरार हो गया. इस घटना की वजह से मार्ग पर वाहनों की लाइन लग गई.

तोड़फोड़ शुरु होते ही भयवश चालकों ने हटाया वाहन को
चालक द्वारा बुलडोजर से तोड़फोड़ शुरु करते हुए केबिन में बैठे कर्मचारियों ने भागकर जान बचाई. वहां पर मौजूद वाहन चालकों के मन में यह डर जमा गया कि कही बुलडोजर की टक्कर से टोल प्लाजा का पूरा केबिन ही टूट कर न गिर न जाए. इस वजह से उन्होंने अपने वाहन को वहां से हटा लिया. जब तक टोलकर्मी एकत्र हो पाते, आरोपित चालक बुलडोजर सहित मौके से फरार हो गया.

पुलिस के मुताबिक, छिजारसी टोल प्लाजा पर एक बुलडोजर हापुड़ की ओर से आया. जब वह टोल पर पहुंचा तो टोलकर्मी ने शुल्क की मांग की. इसको लेकर दोनों में कहासुनी हो गई.

बहस के बीच चालक ने आपा खो दिया और गुस्सा होते हुए टोल प्लाजा पर बुलडोजर चला दिया. वहां पर तोड़फोड़ शुरू कर दी गई. इससे वहां मौजूद टोलकर्मियों में अफरातफरी मच गई और टोलकर्मी बुलडोजर से दूर भाग खड़े हुए.

तोड़फोड़ के बाद फरार हुआ बुलडोजर चालक
पुलिस ने बताया कि बुलडोजर चालक ने केबिन नंबर 15-16 पर बुलडोजर से कई प्रहार किए. इससे बूथ क्षतिग्रस्त हो गए. भय के चलते कोई बुलडोजर के सामने नहीं आ रहा था. तोड़फोड़ करने के बाद चालक वहां से बुलडोजर लेकर गाजियाबाद की ओर भाग निकला.

घटना से मार्ग पर लगी वाहनों की कतार
छिजारसी टोल प्लाजा पर टोल मांगने पर हुए विवाद के बाद वाहनों की लंबी कतार लग गई. वाहन चालकों में अफरा-तफरी मच गई। वाहन चालकों ने अपने-अपने वाहनों को टोल बूथ से दूर ही रोक लिया था.

फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
इस मामले में पुलिस ने टोल प्लाजा कर्मचारियों से घटना की जानकारी ली. बुलडोजर के नंबर के आधार पर पुलिस उसके बारे में जानकारी कर रही है. सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस ने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही फरार आरोपित चालक को गिरफ्तार किया जाएगा और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Latest News

Gold Silver Price Today: सोने-चांदी की कीमत में भारी गिरावट, जानिए कितना हुआ सस्ता?

Gold Silver Price Today, 08 September 2024: अगर आप सोने-चांदी के आभूषण खरीदने की सोच रहे हैं या गोल्ड-सिल्वर में...

More Articles Like This