Hapur Salwar Suit Gang: मोदी नगर में सूट सलवार गैंग एक्टिव, दिवाली से पहले दिवाला निकाल रहे चोर

Ujjwal Kumar Rai
Ujjwal Kumar Rai
Chief Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ujjwal Kumar Rai
Ujjwal Kumar Rai
Chief Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

हापुड़: हमारे सामने चोरी की कई घटनाएं आए दिन सामने आती रहती हैं. चोर चोरी के दौरान पकड़े न जाने के हर जतन करते हैं. दिवाली से पहले हापुड़ में चोरी का मामला सामने आया है. दरअसल, हापुड़ के मोदी नगर में सूट सलवार गैंग एक्टिव हो गया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

मोदी नगर का मामला
आपको बता दें कि मामला हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के मोदी नगर स्थित मीशो कंपनी का है. कंपनी के कोरियर गोदाम में चोरों ने लाखों का माल चुरा लिया. खास बात ये है कि चोर चोरी करने की पूरी तैयारी के साथ सलवार सूट पहनकर पहुंचे थे.

वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद
दरअसल, चोरी की ये वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जानकारी के मुताबिक चोरों ने गोदाम से तकरीबन डेढ़ लाख रूपये की नकदी सामान सहित एक लैपटॉप गोदाम से चुरा लिया. इस घटना की जानकारी जब कोरियर सर्विस के संचालक अरविंद को हुई, तो वह तत्काल मौके पर पहुंचे. इसके बाद उन्होंने चोरी की जानकारी पुलिस को दी.

चोरों की तलाश में जुटी पुलिस
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरों को खंगाला, तो चोर सलवार-सूट में नजर आए. वीडियों में वह सलवार सूट पहनकर गोदाम में प्रवेश करते नजर आ रहे हैं. इस मामले में पीड़ित अरविंद ने बताया कि चोरों ने उसके गोदाम से कोरियर का माल, 1 लाख 74 हजार कैश, उसका लैपटॉप चोरी कर लिया. फिलहाल, पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है. अब तक चोरों का कुछ भी पता नहीं चल सकता है.

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This