Jaipur: गैस सिलेंडर में हुआ धमाका, खामोश हो गई पांच लोगों की जिंदगी

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

जयपुर: जयपुर से दर्दनाद हादसे की खबर आ रही है. यहां गैस सिलेंडर फटने से पूरे परिवार की मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर घटना की जांच में जुट गई. इस हृदय विदारक घटना की लोगों में चर्चा हो रही है.

मकान में सोया था परिवार
जानकारी के अनुसार विश्वकर्मा थाना क्षेत्र के जैसल्या गांव निवासी एक परिवार रोज की तरह बुधवार की रात भी खाना खाने के बाद मकान में सो गया. गैस सिलिंडर में होते रिसाव की वजह से आग लग गई. सुबह कमरे में तेज धमाका हुआ. इससे कमरे में सो रहे पति-पत्नी और उनके तीनों बच्चों की जिंदा जलकर मौके पर ही मौत हो गई.

मां की बॉडी से चिपके थे बच्चे
जैसल्या गांव में लोगों को जोरदार धमाके की आवाज आई. इस पर लोग घरों से बाहर निकले तो देखा कि एक मकान से आग की लपटें निकल रही थी. तत्काल लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही एसीपी चौमू और थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. जब अंदर गए तो देखा कि कमरे में पांच शव जले अवस्था में पड़े थे. पिता की बॉडी थोड़ी दूर पर जबकि बच्चे मां की बॉडी से चिपके थे.

बिहार का रहने वाला था परिवार
मौके मुआयना करने के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. इसके बाद घटनास्थल की जांच की गई. बताया जा रहा है कि धमाका गैस सिलिंडर में विस्फोट के कारण हुआ था. पूरा परिवार बिहार का रहने वाला था. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दी. साथ ही मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाया गया है.

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This