Jammu Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के त्राल में दहशतगर्दों ने मजदूर को मारी गोली

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Jammu Terror Attack: गुरुवार सुबह जम्मू-कश्मीर में एक और आतंकी हमला हुआ है. दहशतगर्दों इस बार पुलवामा में गैर कश्मीरी को गोली मार दी. घायल मजदूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल क्षेत्र में गुरुवार सुबह आतंकवादियों ने यूपी के एक मजदूर को गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया. अधिकारियों ने बताया कि बिजनौर निवासी प्रीतम सिंह को बटागुंड गांव में आतंकवादियों ने गोली मार दी. गोली मजदूर के हाथ में लगी है. प्रीतम सिंह को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पिछले एक सप्ताह में कश्मीर में गैर-स्थानीय मजदूरों पर लगातार हमले हो रहे है.

गांदरबल में आतंकी हमले में हुई थी सात की मौत
मालूम हो कि इससे पहले रविवार की रीत गांदरबल में श्रीनगर-लेह हाईवे पर सोनमर्ग के पास गगनगीर इलाके में जेड मोड़ सुरंग निर्माण कर रही कंपनी में कार्यरत प्रवासी मजदूरों पर आतंकियों ने हमला कर एक डॉक्टर और 6 मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

मारे गए मजदूरों में कश्मीरी और गैर कश्मीरी शामिल थे. यह हमला प्रवासी मजदूरों पर हाल के वर्षों का सबसे बड़ा हमला बताया जा रहा है. हमला करने वाले आतंकी दो बताए जा रहे हैं. यह वारदात शोपियां में बिहार के मजदूर अशोक चौहान के आतंकी हमले में मारे जाने के एक दिन बाद हुई है.

Latest News

यूपी के नक्शे में न्यू‍ नोएडा! ग्रेटर नोएडा के पास होगा डेवलप, जानें क्या-क्या होगा खास

New Noida: उत्‍तर प्रदेश के औद्योगिक शहर नोएडा का लगातार विस्‍तार हो रहा है. पहले नोएडा, फिर ग्रेटर नोएडा...

More Articles Like This