Jind: युवक ने की पत्नी-बेटे की हत्या, खूद भी झूला फंदे पर, जांच में जुटी पुलिस

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Jind: हरियाणा से दिल दहला देने वाली वारदात की खबर आ रही है. यहां सोमवार की देर रात जींद के गांव मेहरड़ा में एक युवक ने पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद खुद भी जान दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों शवों को कब्जे में लेकर घटना की जांच में जुट गई.

सुबह हुई घटना की जानकारी
जानकारी के अनुसार, मेहरड़ा गांव निवासी सोनू (35 वर्ष) लेबर की कॉपी बनाने का काम करता था. बीती रात उसने अपनी पत्नी पत्नी पिंकी (32 वर्ष) और 10 वर्षीय बेटे हेमंत की धारदार हथियार से हत्या दी. इस घटना की पता मंगलार की सुबह उस समय लगा, जब सोनू के बड़े भाई का बेटादूध लेने के लिए आया. कमरे का मंजर देख वह शोर मचाने लगा. उसकी आवाज सुनकर उसकी मां मौके पर पहुंची और उसने आस पास के लोगों को बुलाया.

धारदार हथियार से पत्नी-बेटे का किया कत्ल
मेहरड़ा गांव के लोगों ने बताया कि सोनू छत पर बने कमरे में परिवार सहित रहता था, जबकि नीचे उसका बड़ा भाई सतीश रहता है. सतीश बिजली का काम करता है और रात की डयूटी पर गया हुआ था. रात के समय सोनू ने टीवी की तेज आवाज कर दी और धारदार थियार से बेहरमी से पत्नी और बेटे की हत्या कर दी. इसके बाद खुद भी छत पर बने बरामदे में रस्सी से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.

मेहरड़ा गांव निवासी सोनू रोहतक में मजदूरी की कापी बनाने का काम करता था और उसका भाई रोहतक पीजीआई में बिजली का काम करता है. जो रात में डयूटी पर गया हुआ था. सोनू की मां उसके मामा के घर गई हुई थी. घर पर सोनू के बड़े सतीश की पत्नी और एक लड़का नीचे सो रहे थे.

जांच अधिकारी जुलाना रामरूप ने बताया
इस संबंध में जांच अधिकारी जुलाना रामरूप ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. घटनास्थल पर जांच-पड़ताल के बीच पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जींद के सामान्य अस्पताल में भेज दिया. हत्या क्यों की गई है, इसका पता नहीं चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Latest News

Ghazipur News: हथियारमठ पहुंचे RSS प्रमुख डॉ. मोहन भागवत, पीठाधीश्वर भवानीनन्दन यति जी महाराज ने किया स्वागत

Ghazipur News:  आरएसएस प्रमुख डॉ. मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) आज, 1 जुलाई को दोपहर करीब 1:00 बजे एक दिवसीय...

More Articles Like This