Kapurthala: अमेरिका में हुई अंधाधुंध फायरिंग में बेगोवाल के जसवीर सिंह की मौत

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Kapurthala: अमेरिका के मिसिसिपी शहर में अज्ञात कार चालक की तरफ से की गई अंधाधुंध फायरिंग में कपूरथला के बेगोवाल निवासी एक व्यक्ति की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यह घटना एक दुकान के बाहर घटी है. इसमें कपूरथला के व्यक्ति सहित दो लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल भी हुए हैं. मृतक की पहचान बेगोवाल निवासी जसवीर सिंह के रूप में हुई है. उसकी मौत की खबर मिलते परिजनों में कोहराम मच गया. गांव वासियों में शोक की लहर दौड़ गई.

मिली जानकारी के अनुसार, कपूरथला के कस्बा बेगोवाल निवासी जसवीर सिंह अमेरिका के मिसिसिपी में एक स्टोर में काम करता था. जसवीर सिंह के पिता वसन सिंह ने बताया कि उसका बेटा जसवीर सिंह (33 वर्ष) एक वर्ष पहले 40 लाख रुपये का कर्ज लेकर अच्छे भविष्य की तलाश में विदेश गया था. उसके दो बच्चे (एक बेटी और एक बेटा) है. उसका भाई भी अपने परिवार के साथ बाहर रहता है.

वसन सिंह ने बताया कि बीते दिनों जसवीर सिंह एक दुकान के बाहर काम कर रहा था. तभी कार में सवार कुछ अज्ञात लोगों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इसमें गोली लगने से उसके बेटे और एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि इस मामले या हमले से जुड़े कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है कि इस घटना को क्यों अंजाम दिया गया है. मृतक जसवीर सिंह के पिता वसन सिंह ने मांग की है कि मेरे लड़के के परिवार को वहां बुलाया जाए ताकि उनके बच्चे आखिरी बार अपने पिता को देख सकें.

उधर, इस घटना को लेकर मिसिसिपी के जैक्सन शहर के पुलिस प्रमुख जोसेफ वेड ने सोशल मीडिया पर कहा है कि इस घटना की गहन जांच की जा रही है. जो लोग घायल हुए हैं, उनका फिलहाल उपचार चल रहा है. उन्होंने यह भी बताया कि हमलावर काली होंडा कार में आए थे, जिनकी तलाश की जा रही है.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This