Khandwa: नशे के सौदागर फंदे में, लाखों की चरस बरामद, इंदौर जा रही थी नशे की खेप

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Khandwa News: मध्यप्रदेश के खंडवा पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने शहर के पदम नगर थाना क्षेत्र में स्थित नए बस स्टेशन से दो संदिग्ध व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से भारी मात्रा में चरस के साथ ही हजारों नकदी बरामद किया. बरामद चरस की कीमत लाखों में बताई जा रही है.

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबोचा
बताया गया है कि खंडवा के पदम नगर थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नए बस स्टैंड पर यात्री प्रतीक्षालय के पास दो व्यक्ति मौजूद है, इनके पास चरस भी मौजूद है. इस सूचना पर तत्काल हरकत में आते हुए पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस पर नजर पड़ते ही वहां मौजूद संदिग्ध व्यक्ति भागना चाहे, लेकिन पुलिस ने दबोच लिया.

पूछताछ में दोनों व्यक्तियों ने अपना नाम बिहार के मोतिहारी निवासी अताऊर रहमान और उपेंद्र मुकियाबी बताया. अताऊर रहमान के पास से 950 ग्राम चरस और नगदी रुपये, जबकि उपेंद्र मुकियाबी के पास से 1 किलो 800 ग्राम चरस और 84,500 रुपये नगद बरामद किए गए. दोनों आरोपियों ने बताया कि वे यह चरस इंदौर के मल्हारगंज निवासी अब्दुल रउफ को देने जा रहे थे.

सिटी एसपी अरविंद तोमर ने बताया
इस संबंध में खंडवा सिटी एसपी अरविंद तोमर ने बताया कि पदम नगर थाने की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नया बस स्टैंड से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. 2 किलो 750 ग्राम चरस और 87,000 नगद बरामद किया. बरामद चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत तकरीबन 15 लाख रुपये है. पुलिस के अनुसार, यह चरस नेपाल के रास्ते बिहार से आती है और खंडवा के रास्ते इंदौर में तस्करी की जाती है.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This