Lakhimpur Kheri: खंडहर में खून से सना मिला युवक-युवती का शव, फैली सनसनी

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खिरी से सनसीखेज घटना की खबर आ रही है. सोमवार की सुबह यहां मितौली क्षेत्र में अमर शहीद राजा लोने सिंह की गढ़ी पर स्थित खंडहर में एक युवक और युवती का खून से सना शव मिला. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ एसपी और सीओ मौके पर पहुंचे. परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी होते ही मौके पर एकत्र हुए सैकड़ों ग्रामीण
जानकारी के अनुसार, अमर शहीद राजा लोने सिंह की गढ़ी पर खंडहर में सोमवार सुबह करीब 10 बजे कुछ लोगों ने एक युवक और युवती का शव को देखा. इसकी यह खबर चारों तरफ फैल गई और कुछ ही देर में मौके पर सैकड़ों ग्रामीण एकत्र हो गए.

शवों के पास मिला तमंचा और खोका
युवती का चेहरा क्षत-विक्षत था. पूरा चेहरा खून सना था. इस वजह से उसकी पहचान में दिक्कत आ रही था, जबकि युवक के सिर का कुछ हिस्सा गायब था. लोग यह आशंका व्यक्त करने लगे कि किसी धारदार हथियार से उसका सिर काटा गया है. मांस के लोथड़े दूर तक बिखरे पड़े थे. शवों के पास तमंचा व खोका भी पड़ा था. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

युवक-युवती की हुई शिनाख्त
सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ सीओ शमशेर बहादुर सिंह ने मौके पर पहुंचे. युवक की जेब से उसका मोबाइल, बाइक की चाबी और दो कारतूस मिला. जेब में मिले पर्स से निकले आधार कार्ड से युवक की शिनाख्त रावेंद्र पुत्र कल्लूराम निवासी कल्लुआमोती के रूप में हुई है. युवती के पास से उसका मोबाइल फोन बरामद हुआ. जिससे किसी महिला का फोन आने पर सीओ ने बात की. इससे लड़की की शिनाख्त हो पाई.

युवती के मामा ने बताया
घटनास्थल के पास में ही कुछ दूरी पर युवती की साइकिल मिली, जिसमें बैग में उसका सफेद रंग का कोट भी मिला है. मौके पर मौजूद युवती के मामा उपनेश उर्फ मोनू निवासी सेमरावां ने बताया कि उसकी भांजी उमा भारती मूल रूप से मुरादपुर थाना मैगलगंज की रहने वाली था. वह मितौली के निजी हॉस्पिटल में नौकरी करती थी. इन दिनों वह अपने ननिहाल सेमरावां निवासी नाना प्रेमचंद के यहां रहती थी. सुबह करीब नौ बजे वह साइकिल से निकली थी.

एसपी गणेश प्रसाद साहा ने बताया
इस संबंध में एसपी गणेश प्रसाद साहा ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि पहले युवती को गोली मारी गई, फिर युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. सभी पहलुओं पर जांच कराई जा रही है.

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This