Love Crime: प्रेमिका से मुलाकात के बाद प्रेमी ने लगाई फांसी, वजह जान हो जाएंगे हैरान

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Love Crime: विवेक राजौरिया/झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को ब्रेकअप के बाद मिलने एक होटल में बुलाया. प्रेमी प्रेमिका के जाने के बाद कमरे के अंदर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

परिजनों ने किया हंगामा
दरअसल, पूरा मामला झांसी जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के अंब्रोसिया होटल का है. जहां प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को ब्रेकअप के बाद मिलने बुलाया और उसके जाने के बाद कमरे के अंदर फांसी लगा ली. मृतक प्रेमी की मौत की खबर सुनते ही परिजन आग बबूला हो गए और होटल में पहुंचकर हंगामा करने लगे. जिन्हें पुलिस समझाने में जुटी हुई है. पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Petrol Diesel Prices: बिहार में महंगा, तो UP में सस्‍ता हुआ पेट्रोल डीजल, जानें आपके शहर में क्‍या है नई कीमत?

इस पूरे मामले में जब भारत एक्सप्रेस की टीम पहुंची तो पड़ताल में पाया गया की होटल अंब्रोसिया में कुल 26 कमरे हैं. जिस दिन फैजल उर्फ अफजल ने सुसाइड किया. उस दिन होटल के 2 कमरे अलग अलग फैमली को दिए गए थे और 3 कमरे कपल्स को दिए गए थे. जिसमे से एक कमरा जिसका नंबर 202 है, वह फैजल उर्फ अफजल को दिया गया था. आखिर बिना किसी आईडी के कपल्स को कैसे कमरे दिए जाते हैं यह भी एक चर्चा का विषय बना हुआ है.

पुलिस कर रही मामले की जांच
भारत एक्सप्रेस की टीम द्वारा जांच में पाया गया कि, बुधवार को अफजल और उसके साथ एक लड़की होटल में आई थी, 2 घंटे रुकने के बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ. बाद में अफजल ने लड़की को कमरे से बाहर निकाल कर गेट लगा लिया और फांसी लगा ली. हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस द्वारा सीसीटीवी खंगाला जा रहा है. लेकिन सबसे बड़ा सवाल तो यह है कि पुलिस के हाथ अभी तक कुछ नहीं लगा. क्योंकि, होटल के सीसीटीवी कैमरे बंद पड़े हुए थे. लगातार पुलिस फैजल के मौत की गुत्थी को सुलझाने का प्रयास कर रही है.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This