Lucknow: बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर के सीने में उतार दी गोलियां, जांच में जुटी पुलिस

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lucknow Crime: लखनऊ से सनसनीखेज खबर आ रही है. यहां सोमवार की देर रात निगोहां के मीरखनगर में बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर पर गोलियों की बौछार कर दी. प्रॉपर्टी डीलर को दो गोलियां लगी. उसे एपेक्स ट्रामा में सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

पत्नी के सामने बदमाशों ने पति को मारी गोली
जानकारी के अनुसार, मीरखनगर निवासी शहंशाह (35 वर्ष) प्रॉपर्टी डीलर का काम करते हैं. सोमवार रात तकरीबन साढ़े 11 बजे काम करने के बाद घर पहुंचे थे. घर के बाहर कार खड़ी करने के बाद दरवाजा खटखटाया. उनकी पत्नी जन्नत ने जैसे ही दरवाजा खोला, वैसे ही चार लोग आए और गाली-गलौज करते हुए शहंशाह पर कई राउंड गोलियां चला दी.

जिंदगी और मौत से जूझ रहा है शहंशाह
शहंशाद के सीने सहित शरीर में दो गोलियां लगी, जिससे वह खून से लथपथ होकर गिर पड़े. तत्काल उसे एपेक्स ट्रामा में सेंटर ले जाया गया, जहां जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

एसीपी मोहनलालगंज रजनीश वर्मा ने बताया
इस संबंध में एसीपी मोहनलालगंज रजनीश वर्मा ने बताया कि डॉक्टरों ने शहंशाह की हालत गंभीर बताई है. कुछ संगिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस मामले में कई पहलुओं पर तफ्तीश कर रही है. प्रॉपर्टी या लेन-देन के विवाद पर सबसे अधिक शक है. शायद इसी वजह से इस वारदात को अंजाम दिया गया है. बाकी पुरानी रंजिश या फिर आशनाई आदि बिंदुओं पर जांच जारी है. मौके से खोखे बरामद हुए हैं. पिस्टल से गोलियां चलाई गई है.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This