लखनऊ: टेंडर दिलाने के नाम पर करोड़ों ठगने वाला पुलिस के फंदे में, कई राज्यों की पुलिस…

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

लखनऊ: लखनऊ पुलिस के हाथ सफलता लगी है. हजरतगंज पुलिस ने टेंडर व पट्टा दिलाने के नाम बड़े कारोबारियों से करोड़ों रुपये ऐंठने के आरोपी को रविवार को दबोच लिया. फंदे में आया यह आरोपी कई राज्यों में लोगों को ठगी का शिकार बना चुका था.

इंस्पेक्टर हजरतगंज विक्रम सिंह ने बताया
इस संबंध में इंस्पेक्टर हजरतगंज विक्रम सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कन्हैया लाल शर्मा है. कन्हैया बड़े-बड़े कारोबारियों को टेंडर के नाम पर करोड़ों रुपये हड़प लेता था. काम न होने पर वह उन्हें फर्जी चेक देकर रफूचक्कर हो जाता था.

तलाश में कई राज्यों की पुलिस कई बार दे चुकी थी दबिश
आरोपी ने दिल्ली, मुंबई, बांदा, वाराणसी, महोबा व कानपुर में भी लोगों को ठगी का शिकार बना चुका है. कन्हैया की तलाश में पुलिस कई बार दबिश दे चुकी थी. आरोपी जापलिंग रोड पर शालीमार इमरेल्ड में रहता है. इसके पूर्व इसने आईएएस विनय वर्मा का फ्लैट कब्जा किया था. इस मामले को लेकर पुलिस केस भी हुआ था.

पकड़े जाने से डर से दफ्तर बैठा रखा था हमशक्ल
इंस्पेक्टर ने बताया कि फंदे में आया आरोपी इतना शातिर था कि उसने अपने हुलिए जैसा दिखने वाला युवक दफ्तर में बैठा रखा था. ताकि अगर पुलिस उसे पकड़ने पहुंचे तो वह पकड़ में ना आए.

Latest News

अब न्यायधीशों को नहीं हटा सकेगी बांग्लादेश की संसद, सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

Bangladesh Supreme Court: बांग्‍लादेश की सुप्रीम कोर्ट ने एक बड़ा फैसला लिया है. सुप्रीम कोर्ट ने उच्‍चतम न्‍यायालय के...

More Articles Like This