Maharashtra Crime: सनकी पति ने पत्नी सहित 4 लोगों की कर दी हत्या, जाने क्या है मामला

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Maharashtra Crime: महाराष्ट्र से दिल को दहला देने वाली सनसनीखेज घटना सामने आ रही है. यहां यवतमाल जिले में एक सनकी पति ने शक की वजह से पत्नी, दो साले और ससुर को मौत की नींद सुला दिया. यह सनसनीखेज घटना मंगलवार रात की है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

पत्नी के चरित्र पर करता था शक
मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. इसकी वजह से उसने अपनी पत्नी, दो साले और ससुर की हत्या कर दी. उसने अपनी सास को भी जान से मारने की कोशिश की. आरोपी ने लोहे की रॉड से सभी को मार डाला. मृतकों की पहचान पंडित भोसले, ज्ञानेश्वर भोसले, सुनील भोसले और पत्नी रेखा गोविंद पवार के रूप में हुई है. सास रुखमा भोसले भी हमले की वजह से गंभीर रूप से घायल है. उनका उपचार चल रहा है.

आरोपी गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. गोविंद पवार कलंब का रहने वाला है. शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि गोविंद को अपनी पत्नी रेखा के चरित्र पर शक था. वह उसे किसी न किसी बात के लिए टोका करता था. इस मुद्दे को लेकर दोनो में आएदिन झगड़ा भी होता रहता था. हाल ही में जब दोनों के बीच झगड़ा हुआ, तो गोविंद ने रेखा के साथ मारपीट की. इसके बाद रेखा अपने मायके चली गई.

लोहे की रॉड से पीटकर पत्नी सहित 4 को उतारा मौत के घाट
इस बात से गोविंद गुस्से में था और मंगलवार रात वह अपने ससुराल पहुंचा. यहां पहुंचने पर उसकी रेखा के परिजनों से कहासुनी भी हुई. इसके बाद उसने लोहे की रॉड से पत्नी को बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. बचाव करने आए रेखा के भाइयों और पिता की भी गोविंद ने हत्या कर दी. उसने सास पर भी हमला किया, लेकिन वह बच गई. घटना को अंजाम देने के बाद गोविंद मौके से फरार हो गया था. जिसे बाद में पुलिस ने पकड़ लिया.

एसपी पवन बांसोद ने बताया
इस संबंध में यवतमाल के एसपी पवन बांसोद ने बताया कि कलंब तालुका में एक शख्स ने अपनी पत्नी और ससुर सहित चार लोगों की हत्या कर दिया. आरोपी गोविंद पवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल के दाम जारी, जानें आपके शहर में क्या है रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन की...

More Articles Like This