Mandi Accident: खाईं में गिरी कार, दो पर्यटकों की मौत, एक घायल

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Accident in Mandi: हिमाचल से सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां रविवार को मंडी में दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. इस घटना से मनाली की हसीन वादियों का लुत्फ उठाने जा रहे पर्यटकों की खुशियां मातम में तब्दील हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

मनाली घूमने जा रहे थे तीनों दोस्त
जानकारी के अनुसार, राजस्थान से मनाली घूमने जा रहे तीन दोस्तों की कार मंडी-कुल्लू राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. इस हादसे में दो पर्यटकों की मौत हो गई, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया, बताया जा रहा है कि हादसा सुबह करीब 10 बजे हुआ. तीनों पर्यटक जयपुर से मनाली के लिए निकले थे.

ये लोग हुए हादसे का शिकार
हादसे के शिकार युवकों की पहचान 24 वर्षीय अरिहंत छाजेर पुत्र दिनेश छाजेर निवासी 0122-बी 21 साउथ कालोनी नीवारू मार्ग जयपुर, 27 वर्षीय भूपेंद्र चौधरी पुत्र रामू चौधरी निवासी 43 अलकापुरी ए मुरलीपुरा स्कीम जयपुर राजस्थान के रूप में हुई है. जबकि 23 वर्षीय लक्षमण पुत्र सुखदेव निवासी 67 आदित्य अपार्टमेंट जयपुर राजस्थान गंभीर रूप से घायल हुआ है.
बताया जा रहा है कि तीनों दोस्त जयपुर में ही निजी बैंक में कार्यरत है. शनिवार रात को ही तीनों ने मनाली घूमने का कार्यक्रम बनाया और कार आरजे 14 यूके 1052, को लेकर मनाली के लिए निकले. कार अरिहंत की थी और वहीं चला भी रहा था. मंडी क्रॉस करने के बाद जब वह सात मील के पास पहुंचे तो वहां मोड़ पर जहां पुल निर्माण का कार्य प्रगति पर है, से कार अनियंत्रित होकर सीधे खाईं में गिर गई और पुल के सरियों पर अटक गई.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. कार काफी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. चालक बीच में फंस गया था. काफी मशक्कत के बाद उसे निकाला गया. कार में सवार अरिहंत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि भूपेंद्र की अस्पताल लाते समय रास्ते में मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल लक्षमण का इलाज मंडी जोनल अस्पताल चल रहा है.

पुलिस ने दुर्घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसपी मंडी सौम्या सांबशिवन ने बताया कि पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है.

Latest News

T20 World Cup में जीत के बाद बारबाडोस में फंसी टीम इंडिया, एयरपोर्ट का परिचालन बंद!

T20 World Cup 2024: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद अभी स्वदेश वापस नहीं...

More Articles Like This