Manipur Violence: मणिपुर में CRPF के काफिले पर अटैक, 1 जवान शहीद; तीन पुलिसकर्मी घायल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Manipur Violence: मणिपुर के जीरीबाम इलाकें में पिछले कुछ हफ्तों से हिंसा देखी जा रही है. यहां मैताई और कुकी के बीच हिंसा फिर से शुरू हो गई है. वहीं, आज मणिपुर में बदमाशों ने सीआरपीएफ (CRPF) और राज्य पुलिस की संयुक्त टीम पर हमला कर दिया है. इस हमले में सेना का एक जवान शहीद हो गया है. वहीं, तीन पुलिसकर्मी घायल बताए जा रहे हैं.

दरअसल, मणिपुर के जीरीबाम में अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने आज यानी 14 जुलाई को सीआरपीएफ (CRPF) और राज्य पुलिस की संयुक्त टीम पर हमला कर दिया. यह अटैक बदमाशों ने सीआरपीएफ जवानों पर घात लगाकर हमला किया. जिसके चलते सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया.

घात लगाकर किया हमला

जानकारी के मुताबिक, 20 बटालियन सीआरपीएफ और जीरीबाम की जिला पुलिस की संयुक्त टीम एक साथ ऑपरेशन में जुटी हुई थी. इसी दौरान संयुक्त टीम पर घात लगाकर बदमाशों ने अटैक कर दिया. इस हमसे में तीन जवान घायल हो गए हैं. वहीं, एक सीआरपीएफ जवान की गोली लगने से मौत हो गई हैं.

सीएम ने किया ट्वीट

इस हमले के चलते मणिपुर के सीएम एन बिरेन सिंह ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट कर शहीद हुए जवान की मौत पर दुख जताया,साथ ही उन्होंने कहा कि जवान की कुर्बानी जाया नहीं जाएगी. इसी के साथ सीएम ने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की. रिपोर्ट के मुताबिक, शहीद जवान का नाम अजय कुमार झा बताया जा रहा है. उनकी उम्र 43 साल थी और वो बिहार के रहने वाले थे.

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This