मथुराः यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसा, कैंटर से टकराई कार, दंपती की मौत, बेटा गंभीर

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

मथुराः यूपी के मथुरा से सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां बुधवार की सुबह नौहझील थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर माइलस्टोन 75 के समीप एक तेज रफ्तार कार कैंटर से टकरा गई. इस हादसे में दंपती की मौत हो गई, जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजवाया.

आगरा की तरफ जा रही थी तेज रफ्तार कार
जानकारी के अनुसार, बुधवार की सुबह नोएडा की तरफ से एक तेज रफ्तार कार आगरा की तरफ जा रही थी. इसी दौरान यमुना एक्सप्रेस-वे पर माइलस्टोन 75 के समीप खड़े कैंटर से कार टकरा गई. घुस गई.

पौन घंटे में कार से निकाला गया घायल को
इस हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई, जबकि बेटा स्टेरिंग में फंस गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. रेस्क्यू कर कटर की मदद से पौन एक घंटे में घायल को बाहर निकाला और तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया.

चौकी इंचार्ज रविंद्र सिंह ने बताया
इस संबंध में बाजना कट चौकी इंचार्ज रविंद्र सिंह ने बताया कि गुरुग्राम निवासी गोपीनाथ अपनी पत्नी व पुत्र के साथ निजी कार्य से लखनऊ जा रहे थे. इसी दौरान नौहझील थाना क्षेत्र के माइलस्टोन 75 के समीप खड़े आइसर कैंटर में पीछे से तेज रफ्तार कार टकरा गई. इस हादसे में गोपीनाथ और उनकी पत्नी उर्मिला देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. उनका पुत्र आशीष कुमार गंभीर घायल है. उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

Latest News

डेरा सच्चा सौदा ने बेअदबी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा…

Chandigarh: पवित्र श्री गुरुग्रंथ साहिब जी की बेअदबी की स्वतंत्र एजेंसी से डेरा सच्चा सौदा सिरसा ने जांच की...

More Articles Like This