NIA Raids: NIA ने जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े मेहकार को उठाया, पाकिस्तान के…

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

मेरठः सरूरपुर के खिवाई में एनआईए (नैशनल इन्वेस्टिगेटिंग एजेंसी) ने एटीएस को लेकर छापामारी की. टीम ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े मेहकार को उठाया. उसके दो साथियों से घंटों तक पूछताछ की. बताया जा रहा है कि इंटरनेट मीडिया के माध्यम से आनलाइन ग्रुप बनाकर जैश-ए-मोहम्मद को जानकारी दी जा रही थी.

मेहकार मस्जिद में करता है सफाई का काम
कस्बे की एक मस्जिद में मेहकार सफाई का काम करता है. पकड़े गए युवक के स्वजन का कहना है कि उनका आतंकी संगठन से कोई लेना-देना नहीं है. मेहकार की इंस्टाग्राम आईडी किसी ने हैक कर ली थी. शनिवार की सुबह एनआईए की टीम ने आईबी के इनपुट पर एटीएस को साथ लेकर सरूरपुर थाना क्षेत्र के खिवाई गांव में रेड की.

एनआईए ने खिवाई गांव के मेहकार पुत्र जमशेद, एक नाबालिग और अय्युब पुत्र इसरार से दो घंटे सघन पूछताछ की. मेहकार कस्बे की एक मस्जिद में सफाई का काम करता है, जबकि किशोर सिलाई का काम करता है और अय्युब गांव में मजदूरी का काम करता है.

मेहकार को साथ ले गई एनआईए की टीम
उसके बाद एनआईए की टीम मेहकार को अपने साथ लेकर चली गई. बताया जा रहा है कि मेहकार इंटरनेट मीडिया के जरिए आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ग्रुप से जुड़ा हुआ है. इसलिए एनआईए की टीम मेहकार को अपने साथ ले गई, जबकि किशोर और अय्युब से सेना और पुलिस इंटेलीजेंस ने भी पूछताछ की है.

Latest News

कनाडा ने वर्क परमिट नियमों में बदलाव का किया ऐलान, 1 नवंबर से होगा प्रभावी, भारतीयों पर होगा असर

Canada Work Permit: कनाडा की जस्टिन ट्रूडो की सरकार देश में बाहर से आने वाले अस्थायी निवासियों की संख्या...

More Articles Like This