पाकिस्तान के कराची में दिल दहलाने वाला हत्याकांड, एक ही अपार्टमेंट में 4 महिलाओं की बेरहमी से हत्या

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pakistan Murder Case: पाकिस्तान के कराची से एक दिल दहलाने वाला हत्याकांड सामने आया है. बीते शनिवार को एक ही अपार्टमेंट से 4 महिलाओं के शव बरामद किए गए हैं. कराची पुलिस ने जानकारी दी कि धारदार हथियार से चारों महिलाओं का गला काटा गया है. साथ ही उन्हें टॉर्चर भी किया गया है. मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार, ये शव पाकिस्तान के वित्तीय केंद्र कराची के ल्यारी इलाके में आर्केड अपार्टमेंट की 7वीं मंजिल पर पाए गए हैं.

एक ही हथियार से की गई है पीड़ितों की हत्या

एक ही अपार्टमेंट के अलग-अलग कमरों से महिलाओं के शव बरामद किए गए हैं. पीड़ितों की पहचान शहनाज (51), आयशा (19), मदीहा (18) की रूप में हुई है. इसके साथ ही एक 13 साल की लड़की का भी शव बरामद किया गया है. पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि घटनास्थल से कोई हथियार नहीं मिला और हत्यारे सभी पीड़ितों की हत्या एक ही हथियार से करने के बाद भाग गए.

‘हमारी किसी से दुश्मनी नहीं है’

पीड़ितों के परिवार के मुखिया मुहम्मद फारूक ने पुलिस को बताया कि घटना के समय वो और उनके बेटे घर पर नहीं थे. मुहम्मद फारूक ने कहा, “मृतकों में मेरी पत्नी, पोती और बहू शामिल हैं. घटना के समय मैं अपने दो बेटों के साथ घर से बाहर गया हुआ था.” उन्होंने कहा, “हमें किसी पर संदेह नहीं, क्योंकि हमारी किसी से दुश्मनी नहीं है.”

मामले की आधिकारिक जांच शुरू

वहीं, अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस हत्यारों का पता लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज हासिल कर रही है. वहीं, पुलिस आशंका जता रही है कि हत्याकांड में कोई रिश्तेदार शामिल हो सकता है. ऐसे में पुलिस ने मुहम्मद फारूक और उसके दोनों बेटों को भी हिरासत में लिया है.

ये भी पढ़ें- इजरायल पर हमले से पहले भाग रहा था याह्या सिनवार, 27 लाख के बैग के साथ हमास नेता की पत्नी भी आईं नजर

Latest News

Bihar Crime: ज्वेलर्स की दुकान में लूटपाट, कर्मी ने दो बदमाशों को मारी गोली

Bihar Crime: बिहार से समसनीखेज खबर आ रही है. यहां बेगूसराय में हथियारबंद दो बदमाशों ने ज्वेलर्स की दुकान...

More Articles Like This