Pakistan Terrorist Blast: आतंकी हमले में 3 पुलिसकर्मियों सहित 4 की मौत

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pakistan Terrorist Blast: पाकिस्तान में आएदिन आतंकी हमले हो रहे हैं. इससे पाकिस्तान थर्रा रहा है. इसी कड़ी में बुधवार को आतंकी हमले में तीन पुलिसकर्मियों सहित चार लोगों की मौत होने की खबर सामने आ रही है. इससे एक बार फिर पाकिस्तान में दहशत फैल गई है. बताया जा रहा है कि यह हमला एक टोल प्लाजा पर हुआ. घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई.

टोल प्लाजा के पास आतंकियों ने किया हमला, हुए फरार
पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिमी क्षेत्र में बुधवार की सुबह एक टोल प्लाजा पर हुए आतंकवादी हमले में तीन पुलिसकर्मियों सहित कम से कम चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया, ‘‘आतंकवादियों ने खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के कोहाट जिले में लाची टोल प्लाजा पर हमला कर दिया. इस हमले में तीन पुलिसकर्मियों सहित चार लोगों की मौत हो गई. हमला करने के बाद आतंकवादी फरार हो गए.’’

पुलिस ने शुरु किया तलाशी अभियान
स्थिति को नियंत्रित करने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा. पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है और हमले में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया.

कुछ दिनों पहले अज्ञात बंदूकधारियों ने दो गाड़ियों को बनाया था निशाना
मालूम हो कि इससे पहले रविवार को खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत में अज्ञात बंदूकधारियों ने दो गाड़ियों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं थी. इस हमले में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई थी. जबकि अन्य तीन घायल हो गए थे. जिला पुलिस अधिकारी (DPO) मुहम्मद इमरान ने कहा कि ऑटोमैटिक हथियारों से लैस हमलावरों ने पाराचिनार से पेशावर के रास्ते में दो वाहनों को निशाना बनाया.

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This