‘सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा…’, पुलिस को मिला लॉरेंस बिश्नोई के करीबी का धमकी भरा मैसेज

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Salman Khan News: एनसीपी के दिग्गज नेता बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा एक अहम मुद्दा बन गया है. सलमान खान और उनके परिवार को लगातार लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से धमकियां मिल रही हैं. इसी बीच मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक धमकी भरा मैसेज मिला है, जिसमें लिखा है सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा. इस मैसेज के बाद से पुलिस डिपार्टमेंट में हड़कंप मच गया है.

जानकारी के मुताबिक, मुंबई के ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक मैसेज आया है, जिसमें सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई के दुश्मनी को खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है. मैसेज करने वाले ने दावा किया है कि वो दोनों के बीच सुलह करवा देगा, लेकिन उसे पैसे चाहिए. उसने चेतावनी भी दी कि अगर उसे पैसे नहीं मिले तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा.

मामले की जांच में जुट गई है पुलिस

दरअसल, मुंबई के ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक मैसेज आया, जिसमें लिखा था- “इसे हल्के में न ले, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे. अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा.” धमकी भरे इस मैसेज के आने के बाद मुंबई पुलिस जांच में जुट गई है.

सरेआम गोलियों से भूनकर की गई थी बाबा सिद्दीकी हत्या

बता दें कि 12 अक्टूबर, दशहरे के दिन सलमान खान के खास दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की सरेआम हत्या कर दी गई थी. इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली. अब बिश्नोई गैंग सलमान खान के पीछे हाथ धोकर पड़ा है. इतना ही नहीं, उसने ये धमकी भी दी है कि वो किसी भी हाल में सलमान को मारेगा.

सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा

लगातार मिल रही धमकी के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. भाईजान को Y+ सिक्योरिटी दी गई है. इसके साथ ही उनकी सुरक्षा में लगभग 25 सुरक्षाकर्मी लगे हैं, जिसमें 2 से 4 NSG कमांडो हैं और बाकी पुलिस सुरक्षाकर्मी. इसके अलावा उनके साथ बुलेट प्रूफ गाड़ियां भी रहेंगी.

ये भी पढ़ें- भारत के साथ बिगड़े संबंधों को लेकर भावुक हुए नवाज शरीफ, बोले-‘अतीत को पीछे छोड़ एक अच्छे पड़ोसी की तरह…’

Latest News

जैसे इच्छा थी वैसे ही मारा, जानिए कैसे इजरायल ने सिनवार को दिया मौत का गिफ्ट

Israel Hamas War: इजरायल ने हमास के नए चीफ याह्या सिनवार का खत्म कर दिया है. इसका एक वीडियो...

More Articles Like This