Sambhal Accident: बेकाबू पिकअप ने नौ लोगों को रौंदा, पांच की मौत, चार गंभीर

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Sambhal Accident News: यूपी के संभल से भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां एक बेकाबू पिकअप ने नौ लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में जां पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया. यह हादसा मुरादाबाद-बुलंदशहर मार्ग पर सोमवार की सुबह हुआ. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

सड़क किनारे बैठे थे लोग
जानकारी के अनुसार, संभल के रजपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव पक्के की मढैया के ग्रामीण सुबह खेतों में घूमने के बाद गांव के निकट बुलंदशहर-मुरादाबाद को जोड़ने वाले अनूपशहर-संभल मार्ग के किनारे नौ लोग बैठे थे. इसी दौरान सुबह करीब साढ़े 6 बजे संभल की तरफ से जा रहे तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें रौंद दिया. इसके बाद पिकअप पेड़ से टकरा गई.

मृतकों और घायलों में ये लोग हैं शामिल
इस हादसे में एक ही परिवार के ओमपाल, पूरन सिंह, धारामल, जमना और लीलाधर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि निरंजन पुत्र पन्नालाल और उनका छह माह का बेटा अवधेश, जमुना सिंह पुत्र भायसिंह और उनके छोटे भाई गंगा प्रसाद घायल हो गए. सभी घायलों को रजपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने सभी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

हादसे के बाद लोगों ने चालक को पकड़ा
हादसे के बाद लोगों ने पिकअप चालक को पकड़ लिया और घटना की सूचना पुलिस को दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. चालक को हिरासत में ले लिया. वाहन अलीगढ़ का बताया जा रहा है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

थाना प्रभारी निरीक्षक अमरपाल सिंह ने बताया
इस संबंध में रजपुरा के थाना प्रभारी निरीक्षक अमरपाल सिंह ने बताया कि हादसे में कुल पांच लोगों की मौत हो गई. चार घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. चालक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This