Sitapur: थाने में तैनात दरोगा ने खुद को मारी गोली, मौत

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Sitapur: यूपी के सीतापुर से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. यहां शुक्रवार की सुबह मछरेहटा थाने में तैनात एक दरोगा ने संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को गोली मार ली. पुलिस तत्काल घायल दरोगा को अस्पताल ले गई, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

बताया गया है कि मछरेहटा थाने में तैनात दरोगा मनोज कुमार मूल रूप से फतेहपुर जनपद कल्याणपुर थाना क्षेत्र के जलाला गांव निवासी थे. वह दीवान से दरोगा बने थे. शुक्रवार को वह थाने पर पहुंचे और परिजनों से किसी बात को लेकर फोन पर उनकी बातचीत हुई.

सूत्रों की मानें तो बातचीत होने के बाद उन्होंने खुद को गोली मार ली. सरकारी असलहे से खुद को गोली मारे जाने की बात सामने आई है. घटना के बाद तत्काल पुलिसकर्मी उनको उठाकर सीएचसी ले गए. गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उनकी मौौत हो गई.

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी प्रवीन रंजन ने बताया कि उनको वजह की जानकारी नहीं है. वहीं, एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि उपनिरीक्षक मनोज कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गई है. उनके परिवार वालों को सूचित किया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घटना के कारणों की जांच-पड़ताल की जा रही है.

Latest News

भगवान बुद्ध की तपस्थली सारनाथ में जल्द नए कलेवर में दिखाई-सुनाई देगा लाइट एंड साउंड शो

Varanasi News: सारनाथ भगवान बुद्ध की तपस्थली सारनाथ में लाइट एंड साउंड शो अब नए कलेवर में दिखाई और...

More Articles Like This