Tamil Nadu: पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ BSP अध्यक्ष आर्मस्ट्रॉन्ग के हत्या का आरोपी

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Tamil Nadu: तमिलनाडु में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रॉन्ग की हत्या मामले को लेकर बड़ी खबर आ रही है. हत्या में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है.

पुलिस सूत्रों की माने तो तिरुवेंगदम को आर्मस्ट्रॉन्ग की हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद करने के लिए घटनास्थल पर ले जाया गया था. तभी उसने बरामद बंदूक से पुलिस अधिकारियों पर गोली चलानी शुरू कर दी. इस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की.

पुलिस की जवाबी गोलीबारी में आरोपी घायल हो गया. उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मालूम हो कि पुलिस ने आर्मस्ट्रांग की हत्या में शामिल 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस सभी संदिग्धों से पांच दिनों तक पुलिस हिरासत में पूछताछ कर रही थी.

घर की तरफ जाते समय हुई थी बसपा नेता की हत्या
पुलिस कमिश्नर ने इस हत्या की वारदात के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि बसपा नेता आर्मस्ट्रॉन्ग की शुक्रवार शाम सवा सात बजे उस समय हत्या कर दी गई, जब वह यहां पेरंबूर में बन रहे अपने घर की तरफ जा रहे थे. इस दौरान इस हमले में उनके साथ मौजूद चार लोग भी घायल हो गए. पुलिस कमिश्नर ने कहा था कि आर्मस्ट्रॉन्ग को उनके समर्थकों ने स्थानीय अस्पताल पहुंचाया था और बाद में वहां उनकी मौत हो गई.

वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती ने इस हत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी. उन्होंने दावा किया था कि अब तक गिरफ्तार किए गए लोग असली अपराधी नहीं हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से पीड़िता को न्याय सुनिश्चित करने के लिए जांच केंद्रीय एजेंसी को सौंपने की अपील की थी.

Latest News

Gold Silver Price Today: सोने-चांदी की कीमत में भारी गिरावट, जानिए कितना हुआ सस्ता?

Gold Silver Price Today, 08 September 2024: अगर आप सोने-चांदी के आभूषण खरीदने की सोच रहे हैं या गोल्ड-सिल्वर में...

More Articles Like This