अमेरिका की ‘यूनिवर्सिटी ऑफ सिनसिनाटी’ के पास गोलीबारी; तीन लोगों की मौत, दो घायल

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

University of Cincinnati: अमेरिका की ‘यूनिवर्सिटी ऑफ सिनसिनाटी’ के परिसर के पास सोमवार को गोलीबारी की एक घटना सामने आई. विश्‍वविद्यालय परिसर के पास हो रही इसी गोलीबारी में तीन लोगों की जान चली गई. जबकि अन्‍य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिसमें से एक शख्‍स घायल है.

वहीं, सिनसिनाटी पुलिस के कैप्टन मार्क बर्न्स ने बताया कि इलाके में मौजूद पुलिस ने अचानक गोलियों की आवाज सुनी. इसी दौरान उन्‍हें विश्वविद्यालय परिसर से करीब आधा मील दूर सड़क पर चार पुरुष मिले जिन्हें गोलियां लगी थीं. उन्‍होंने बताया कि गोली लगने से घायल पांचवां व्यक्ति खुद ही इलाज के लिए अस्पताल चला गया.

जरूरत के अनुसार उठाए जाए कदम

इस मामले के लेकर विश्वविद्यालय के सार्वजनिक सुरक्षा विभाग ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर एक पोस्ट जारी कर कहा कि विश्‍वविद्यालय परिसर के पास हुए गोलीबारी के घटना में पुलिस कार्रवाई कर रही है. वहीं, विभाग ने एक अन्‍य पोस्‍ट में कहा कि यह गोलीबारी की घटना थी और उसने लोगों से ‘‘सतर्क रहने व जरूरत के अनुसार कदम उठाने को’’ कहा.

बंदूक लेकर घर में घुसे आरोपी

वहीं, करीब एक घंटे बाद विभाग ने एक संदेश जारी कर सब कुछ ठीक होने की बात कही. साथ ही ये भी कहा कि घटना स्‍थल पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहेगी. उन्‍होंने बताया कि पुलिस को घटनास्थल पर कई बंदूकें मिलीं. सुरक्षा विभाग ने बताया कि हिरासत में लिए गए दो लोगों में से एक आरोपी बंदूक लेकर एक घर में घुस गया था और कुछ देर के गतिरोध के बाद वह आखिरकार खुद ही बाहर आ गया.

इसे भी पढ़ें:- French Election 2024: चुनाव में नेशनल रैली के जीत के बाद धधक रहा फ्रांस, प्रदर्शनकारियों ने कई जगहों पर लगाई आग

Latest News

भारत के कार्बन उत्सर्जन एवं हरित क्रांति के प्रयासों की अमेरिका में हुई सराहना: डॉ. दिनेश शर्मा

UP News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डा. दिनेश शर्मा ने  राजधानी दिल्ली में आयोजित ’’ ग्रीन  फ्यूचर...

More Articles Like This