UP News: पति ने गर्लफ्रेंड पर खर्च कर दिए 4 लाख रुपए, नाराज पत्नी ने उठाया ये कदम

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक रेलकर्मी ने अपनी पत्नी के रहते प्रेमिका पर चार लाख रुपये खर्च कर दिए. इस बात की भनक जब रेलकर्मी की पत्नी को लगी तो उसने अपने पति का बैंक स्टेटमेंट निकलवाया. इस डिटेल के आधार पर पत्नी ने अपने पति से पूछताछ की. इस बात से नाराज पति ने पत्नी की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद नाराज पत्नी आत्महत्या के इरादे से रेलवे ट्रैक पर पहुंची और ट्रैक पर बैठ गई. इस मामले की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को समझा बुझाकर वापस घर भेजा.

जानिए पूरा मामला
जानकारी के अनुसार पूरा मामला बरेली जनपद के भाषनगर थाना क्षेत्र का है. यहां पर रहने वाले एक निलंबित रेलकर्मी का अफेयर किसी दूसरी महिला के साथ चल रहा था. व्यक्ति की पत्नी को इस बात की भनक भी नहीं थी. पत्नी का कहना है कि पिछले एक महीने से उसके पति का घर आने जाने का कोई समय नहीं फिक्स था. पति की इन बदली आदतों से पत्नी को शक हुए. शक के आधार पर पत्नी ने पति के बैंक खाते की डिटेल निकलवाई.

खाते की जांच में पता चला कि पति ने एक महीने के अंदर करीब 4 लाख रुपये खर्च कर दिए हैं. इस प्रकरण को लेकर महिला ने इस संबंध में पति से पूछताछ की. पूछताछ के कारण नाराज पति ने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी.

आत्महत्या करने पहुंची महिला
पति की पिटाई से गुस्से में आकर महिला ने आत्महत्या का फैसला कर लिया. इसके बाद वो बरेली कैंट स्टेशन पहुंची और रेल ट्रैक पर जाकर बैठ गई. महिला पर अचानक किसी की नजर पड़ी. उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पुलिस के अधिकारी और आरपीएफ के जवान पहुंंचे. महिला को काफी देर तक समझाया गया. पुलिस और आरपीएफ के जवानों के समझाने बुझाने के बाद महिला को वापस घर भेजा गया.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This