UP News: दूल्हा बने सिपाही को आया गुस्सा, कर दी पुरोहित की पिटाई, जाने क्या है मामला

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

UP News: लखनऊ से हैरान करने वाली खबर आ रही है. यहां दूल्हा बने एक सिपाही का माथा ठनक गया. उसने शादी कराने वाले पुरोहित की जमकर पिटाई कर लहूलुहान कर दिया. इतना ही नहीं पुरोहित को जेल भेजवाने तक की धमकी दे डाली. पीड़ित ने मामले से पुलिस को अवगत कराया.

पीड़ित पुरोहित विवेक शुक्ला ने लगाया आरोप
बताया गया है कि निगोहां थाने में तैनात दूल्हा बना सिपाही एक निगोहा के एक रेस्टोरेंट में शादी कर रहा था. पीड़ित पुरोहित विवेक शुक्ला ने आरोप लगाते हुए बताया कि निगोहां थाने पर तैनात सिपाही सोनू पास के ही गांव से अपनी शादी कर रहा था. मंगलवार रात करीब एक बजे के बाद जैसे ही शादी की रस्म शुरू हुई तो सिपाही उन पर जल्द शादी सम्पन्न कराने का दबाव बनाने लगा.

जिस इस पर मैंने थोड़ा जल्दी कार्यक्रम शुरू किया, लेकिन सिपाही को लगा कि पुरोहित उनका कहना नहीं मान रहे है. इस पर आक्रोशित होकर सिपाही ने मंडप में ही पहले तो भरी सभा में मुझे बेइज्जत करते हुए गालियां दी, जब मैंने विरोध किया तो सिपाही आग बबूला हो गया और वहीं पर मेरी पिटाई कर लहूलुहान कर दिया.

आरोप है कि इस बीच पुरोहित विवेक शुक्ला का भाई सचिन शुक्ला बीच-बचाव करना चाहा तो उसकी भी इस दबंग सिपाही ने जमकर पिटाई की. पुरोहित विवेक ने बताया कि इसी बीच किसी को फोन कर सिपाही ने कहा कि आकर इस पंडित पर छेड़छाड़ की तहरीर दो, इसे तुरंत जेल भेजवा दूंगा. घटना से सहमे हुए दोनों पुरोहित भागते हुए निगोहा थाने पहुंचे. देर रात का हवाला देते हुए मौजूद पुलिस कर्मियों ने सुबह आकर शिकायत करने की बात कहकर लौटा दिया.

एसओ अनुज तिवारी ने बताया
इस संबंध में एसओ निगोहां अनुज तिवारी ने बताया कि सिपाही सोनू ने तो उनसे गाजियाबाद में शादी करने की बात कहकर छुट्टी ली थी. फिलहाल, पुरोहित को बुलाकर जांच कर कार्यवाही की जा रही है.

घटना को लेकर लोगों में हो रही चर्चा
उधर इस घटना को लेकर लोगों में चर्चा हो रही है. लोग कह रहे हैं कि शादी की रीतियों को जल्द संपन्न कराने को लेकर पुरोहित पर दबाव बनाना कई तरह का सवाल खड़ा कर रहा है. कही इस शादी में कोई झोल तो नहीं है.

Latest News

Horoscope: किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 07 July 2024, Horoscope: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This