UP: बेटे ने मां-बाप और भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर कर ली आत्महत्या

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

झांसीः यूपी के झांसी से सनसनीखेज वारदात की खबर आ रही है. सोमवार की सुबह यहां रक्सा के राजापुर गांव में एक सनकी बेटे ने सोते समय अपने मां-बाप और भाई पर कुल्हाड़ी से वार कर अधमरा कर दिया. मरणासन्न हाल में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. वारदात के बाद आरोपी खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर गांव में घूमता रहा. जब लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर घटना की जांच में जुट गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, राजापुर गांव निवासी दिनेश समेले (52 वर्ष) पत्नी प्रवेश (48) सहित दो पुत्रों राहुल, सुमित और पुत्री सोनिया के साथ गांव में रहकर खेती करते हैं. बेटी सोनिया के अनुसार, पिता दिनेश, मां प्रवेश और सुमित एक कमरे में सोए हुए थे. सुबह करीब 6 बजे भाई राहुल उसके साथ हैंडपंप से पानी भरने गया था.

पिता की डांट से गुस्से में था राहुल
रात में पिता ने राहुल को डांटा था. इस बात को लेकर राहुल गुस्से में था. हैंडपंप से लौटने के बाद उसने कमरे में रखी कुल्हाड़ी उठाई और सो रहे पिता दिनेश के ऊपर कई वार कर दिया. दिनेश खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े. चीख-पुकार सुनकर मां प्रवेश की नींद टूट गई.

प्रवेश ने पति को बचाने की कोशिश तो राहुल ने उनके ऊपर भी कई वार कर घायल कर दिया. भाई सुमित भी बचाने को आगे आया तब राहुल ने भाई के सिर, हाथ और पैर पर कुल्हाड़ी से वार कर उसे भी अधमरा कर दिया. राहुल के सिर पर खून सवार देखकर बहन सोनिया सहम गई.

बहन से छिपकर बचाई जान
वह अपने कमरे में जाकर छुप गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी राहुल खून से सनी कुल्हाड़ी लहराता हुआ घर से बाहर निकला और गांव में घूमने लगा. आसपास के लोगों ने जब उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह घर से करीब दो सौ मीटर दूर स्थित शंकर जी की बवाड़ी (कुएं) में कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई. गंभीर अवस्था में घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह के मुताबिक
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. तीनों मरणासन्न हाल में घर के अंदर पड़े थे. एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह के मुताबिक सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. आरोपी युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This