‘तेरी फिल्म बनवा दूंगा…’, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने बाबा सिद्दीकी को दी थी धमकी

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Baba Siddique Shot Dead in Mumbai: शनिवार की रात राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता बाबा सिद्दिकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बाबा की मौत के बाद राजनीति से लेकर बॉलीवुड में भी सनसनी मच गई है. मुंबई पुलिस ने बाबा सिद्दिकी की हत्या में शामिल चार शूटरों को पकड़ लिया है और अब इस घटना के पीछे लॉरेंस विश्नोई गैंग की भूमिका की जांच की जा रही है. वहीं, अब बाबा सिद्दीकी से जुड़ी कई बातें दुनिया के सामने आ रही हैं, जिसमें उनका अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ पंगे का भी जिक्र हो रहा है.

दाऊद इब्राहिम ने दी थी बाबा सिद्दीकी को धमकी

बाबा सिद्दीकी एक बड़े नेता और सफल व्यवसायी थे. उनका पूरा नाम जियाउद्दीन सिद्दीकी था. उनकी मौत से देशभर में हलचल मच गई है. लोग उनसे जुड़ी कई घटनाओं का भी जिक्र कर रहे हैं, जिसमें से एक है उनका दाऊद इब्राहिम संग पंगा. दरअसल, दाऊद इब्राहिम ने जमीन से जुड़े विवाद को लेकर बाबा सिद्दीकी को धमकी दी थी.

‘तेरी फिल्म बनवा दूंगा’

दरअसल, एक जमीन को लेकर बाबा सिद्दीकी का दाऊद इब्राहिम के सबसे खास अहमद लंगड़ा से विवाद हो गया. इस दौरान छोटा शकील ने बाबा को इस मामले से दूर रहने की धमकी दी थी. हालांकि, पॉलिटिकल कनेक्शन होने के नाते बाबा सिद्दीकी ने उसके खिलाफ केस दर्ज करा दिया. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने अहमद लंगड़ा को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, दाऊद ने बाबा सिद्दीकी को फोन किया और धमकी दी कि गोपाल वर्मा से बोलकर तुम्हारे ऊपर फिल्म बनवा दूंगा ‘एक था एमएलए’.

महाराष्ट्र की सियासत में मचा हड़कंप

बता दें कि शनिवार की देर रात अज्ञात व्यक्तियों ने महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी, जिसके बाद उन्हें आनन फानन में लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि, इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद महाराष्ट्र की सियासत में हड़कंप मच गया है.

ये भी पढ़ें- बाबा सिद्दीकी हत्याकांड: वारदात में बेटे के शामिल होने से परिजन बदहवास, बोले…

Latest News

Flood in Sri Lanka: श्रीलंका में बाढ़ से हाहाकार! छतों तक पहुंचा पानी, लाखों लोग प्रभावित

Flood in Sri Lanka: श्रीलंका में भारी बारिश की वजह से तबाही मची हुई है. भारी बारिश के चलते...

More Articles Like This