Rashifal: कर्क, तुला समेत इन राशि वालों को मिलेगा नौकरी का ऑफर, जानिए राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 04 December 2023: 04 दिसंबर 2023, दिन सोमवार को मार्गशीर्ष (अगहन) कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है. आज के दिन देवों के देव महादेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का सोमवार का राशिफल…

मेषः किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. प्रियजन की तरफ से शुभ समाचार मिल सकता है. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

वृषभः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत होगा. बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे.

मिथुनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. धन लाभ संभव है.

कर्कः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय में लाभ होगा.

सिंहः भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. कोई भी निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें. खर्चों की अधिकता रहेगी.

कन्याः आज शुरू किए कार्योंं में सफलता मिलेगी. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. संतान की तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. यात्रा पर जानें के योग हैं.

तुलाः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. व्यवसाय में नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है.

वृश्चिकः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. राजनीति से जुड़े लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है. भाई-बहन का सहयोग मिलेगा. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी.

धनुः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धन लाभ के प्रबल योग हैं. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

मकरः पारिवारिक कलह के चलते मानसिक रुप से परेशान रहेंगे. कार्यों में व्यवधान उत्पन्न होगा. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. खर्चों की अधिकता से आर्थिक स्थिति कमजोर होगी.

कुंभः जोखिम भरे कार्यों से बचें. ऑफिस मेें अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. महिला मित्र से खटपट हो सकती है. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. धन हानि संभव है.

मीनः लंबे समय से अधूूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. रोजी-रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार का साथ मिलेगा.

ये भी पढ़ें- 04 December Ka Panchang: सोमवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This