October Monthly Horoscope: अक्टूबर में इन 3 राशि वालों को करना पड़ेगा चुनौतियों का सामना, जानिए मासिक राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

October Monthly Horoscope: कल यानी रविवार के दिन अक्टूबर महीने की शुरुआत हो जाएगी. ग्रह नक्षत्रों के लिहाज से अक्टूबर का महीना बहुत खास रहने वाला है. इस महीने कई प्रमुख ग्रह-नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. ज्योतिष की मानें तो ग्रह-नक्षत्रों के स्थान परिवर्तन का ये योग कुछ राशि के जातकों के लिए शुभ नहीं रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं ये राशियां…

मेष राशि (October Horoscope 2023 of Aries)
मेष राशि के जातकों को अक्टूबर महीने में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. माह के मध्य में खर्चों की अधिकता के चलते आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. जोखिम भरे कार्यो से बचें. उधारी देने से बचें. कोई भी निर्णय सोच समझकर लें. सप्ताह के अंत में सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. बेवजह के विवाद से बचें. बिजनेस से जुड़े जातकों को नुकसान उठाना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ेंः Pitru Paksha: पितृपक्ष में देवी देवताओं की पूजा करनी चाहिए या नहीं, जानिए क्या है नियम

कर्क राशि (October Horoscope 2023 of Cancer)
कर्क राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना परेशानियों वाला हो सकता है. खानपान पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है. माह के मध्य में पेट संबंधित बाीमारियों से परेशान हो सकते हैं. इस माह बिजनेस में नया निवेश से बचें. वरना घाटे का सौदा करना पड़ेगा. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को इस माह जोखिम उठाना पड़ सकता है. टॉरगेट को लेकर ऑफिस में बहस हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः Pitru Paksha: पितृपक्ष में देवी देवताओं की पूजा करनी चाहिए या नहीं, जानिए क्या है नियम

कन्‍या राशि (October Horoscope 2023 of Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना अच्छा नहीं रहने वाला है. नौकरी-कारोबार में मुश्किलों सामना करना पड़ सकता है. पारिवारिक कलह के चलते इस माह मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. फिजुलखर्ची के चलते बजट बिगड़ सकता है. माह के अंत में एक्टिसडेंट या कोई बड़ी दुर्घटना की आशंका है. लाइफ पार्टनर से मनमुटाव हो सकता है. कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय रहेंगे. माह के अंत में पेट संबंधित बीमारी से परेशान हो सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः October Monthly Horoscope: अक्टूबर में चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, मिलेगा मनचाहा प्रमोशन

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Kulgam Encounter: कुलगाम में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा, गोलीबारी जारी

जम्मू-कश्मीरः अमरनाथ यात्रा शुरू होने के बाद पहली बार कुलगाम जिले के मोदेरगाम गांव में मुठभेड़ शुरू हो गई...

More Articles Like This