Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान कल, दोपहर 3 बजे चुनाव आयोग की पीसी

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. लोकसभा चुनाव का आगाज अब जल्द ही होने जा रहा है. भारत चुनाव आयोग की ओर से कल दोपहर 3 बजे पीसी की जाएगी. 16 मार्च को होने वाली इस पीसी में आगामी लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया जाएगा.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर चुनाव आयोग ने जानकारी देते हुए बताया कि आम चुनाव 2024 और कुछ राज्य विधानसभाओं के कार्यक्रम की घोषणा करने के लिए चुनाव आयोग की प्रेस कांफ्रेंस 16 मार्च को दोपहर 3 बजे आयोजित की जाएगी. बता दें कि इसे ईसीआई के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा.

आपको बता दें कि आज सुबह ही दोनों नए चुनाव आयुक्तों सुखबीर संधू और ज्ञानेश कुमार ने अपना कार्यभार संभाला है. दोनों के कार्यभार ग्रहण के बाद लोकसभा चुनाव को लेकर आयोग की बैठक की गई. आज सुबह 11 बजे हुई बैठक में करीब 1 घंटे तक मंथन किया गया. इस दौरान नए आयुक्तों ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जानकारी ली. इस बैठक में मतदान की तारीखों को लेकर भी मंथन हुआ. इसके कुछ देर बाद चुनाव आयोग के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कल दोपहर 3 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस की जानकारी दी.

Latest News

अमेरिकी मध्यस्थता में खत्म हो सकती है जंग! इजराइली बंधकों को रिहा करेगा हमास

Gaza War: आतंकी संगठन हमास और इजरायल की जंग अभी थमा नहीं है, लेकिन इसके खत्म होने की आहट...

More Articles Like This