Bharat Jodo Nyay Yatra: UP में एक साथ दिखेंगे राहुल अखिलेश और प्रियंका, कांग्रेस की न्याय यात्रा में होंगे शामिल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bharat Jodo Nyay Yatra: लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के बीच गठबंधन पर बात बन गई है. इसके बाद से सपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ गया है. आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत उत्तर प्रदेश से हो रही है. इस यात्रा में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव एक साथ दिखेंगे.

मुरादाबद में शामिल हुई प्रियंका गांधी

दरअसल, उत्तर प्रदेश में सपा कांग्रेस में सीट शेयरिंग पर बात बननेे के बाद से दोनों पार्टियां एक साथ चुनाव प्रचार में लग गई हैं. राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत मुरादाबाद से हो गई . इस यात्रा में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज यानी 24 फरवरी को मुरादाबाद में शामिल हो गई हैं. वहीं, अखिलेश यादव ने भी इस यात्रा में शामिल होने के संकेत दे दिए हैं. बताया जा रहा है कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा 25 फरवरी को आगरा पहुंचेगी. जहां समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव इस यात्रा में शामिल होंगे.

 

अखिलेश यादव को दिया गया निमंत्रण

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता गुरुवार को सपा के कार्यालय पहुंचे और अखिलेश यादव को आगरा में यात्रा में शामिल होने का निमंत्रण दिया. बताया जा रहा है कि 25 फरवरी को दोपहर दो बजे आगरा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में अखिलेश यादव उनके साथ रहेंगे.

भारत जोड़ो न्याय यात्रा का रुट

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा टेढ़ी बगिया से शुरू होकर सौ फुटा रोड स्थित सीएनजी पंप तक पदयात्रा करेगी. इसके बाद शाहदरा, नुनिहाई होते हुए आंबेडकर पुल से यमुना किनारा, हाथी घाट, लाल किला, बालूगंज गुरुद्वारा रोड, मॉल रोड, प्रताप पुरा, राणा प्रताप कॉलोनी, सदर बाजार होते हुए बुंदू कटरा, गोपाल पुरा, सेवला होते हुए तेहरा चौराहे पर पहुंचेगी. बताया जा रहा है कि इस यात्रा में राहुल गांधी, अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी एक साथ नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Weather Update: पल-पल बदल रहा मौसम का मिजाज, कहीं बारिश-बर्फबारी तो कहीं खिली रहेगी धूप

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This