चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव का परिणाम, INDIA गठबंधन को हराकर BJP के मनोज सोनकर बने मेयर

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Chandigarh Mayor Election Result: चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव का परिणाम सामने आ गया है. बता दें कि चंडीगढ़ में बीजेपी के प्रत्याशी मनोज सोनकर मेयर पद का चुनाव जीते हैं. बीजेपी के मनोज सोनकर ने कांग्रेस और आप के गठबंधन को हराया है. आइए जानते हैं किसे कितना वोट मिला है.

चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में जहां बीजेपी प्रत्याशी मनोज सोनकर को 16 वोट मिले हैं, तो वहीं आप-कांग्रेस के गठबंधन को 12 वोट ही मिल सके हैं. इसके अलावा 8 वोट रिजेक्ट हो गए हैं.

वोटों से छेड़छाड़ के आरोप

पीठासीन अधिकारी अनिल मसीह पर कई वोटों के साथ छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं. कांग्रेस और आप पार्षदों की तरफ से आरोप लगाए जा रहे हैं कि अनिल मसीह वीडियो में कई वोटों पर पेन चलाते हुए नजर आए हैं. वीडियो में भी इसके सबूत हैं. सदन में काफी हंगामा चल रहा है.

जेपी नड्डा ने दी बधाई

चंडीगढ़ में जीत पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बधाई दी है. उन्होंने लिखा कि बधाई हो मेयर चुनाव जीतने के लिए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र शासित प्रदेशों में रिकॉर्ड विकास हुआ है. यह कि भारतीय गठबंधन ने अपनी पहली चुनावी लड़ाई लड़ी और फिर भी भाजपा से हार गया, यह दर्शाता है कि न तो उनका अंकगणित काम कर रहा है और न ही उनकी केमिस्ट्री काम कर रही है.

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This