बहेड़ी में गरजे CM योगी: कहा- नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में सब चंगा

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Elections 2024: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को बहेड़ी पहुंचे. सीएम ने पीलीभीत संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में बहेड़ी के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित किया. सीएम योगी ने भारत माता के जयकारे से अपना संबोधन शुरू किया. उन्होंने जनसभा में मौजूद लोगों से मां दुर्गा और काली माता के जयकारे लगवाए. सीएम ने कहा कि आज हम सब नए भारत के दर्शन कर रहे हैं. नया भारत अपनी सीमाओं की सुरक्षा करना जानता है तो 140 करोड़ लोगों को सुरक्षित करना भी जानता है. नए भारत में विरासत के साथ विकास को आगे बढ़ाने का काम हो रहा है. विकास भी है तो विरासत और आस्था का सम्मान भी है.

कर्फ्यू लगवाती थीं पिछली सरकारेंः योगी
मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि एक तरफ पिछली सरकारें कर्फ्यू लगवाती थीं. दंगा पॉलिसी के लिए कुख्यात थीं. दूसरी तरफ यूपी में पिछले सात साल से कोई दंगा नहीं हुआ. दंगा करने वाले जानते हैं कि अब दंगा करेंगे तो उल्टा टंगवा दिए जाएंगे. सीएम ने कहा कि बेटियों और व्यापारियों की सुरक्षा में सेंध लगाने वाला यह भी जानता है कि वह जेल बाद में जाएगा, पहले जहन्नुम के रास्ते उसके लिए तैयार हैं. सुरक्षा का बेहतर इंतजाम है. नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में सब चंगा.

देश में आतंकवाद की समस्या का समाधान
मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में आतंकवाद की समस्या का समाधान धारा 370 समाप्त होने के साथ ही हो गया है. आज भारत का कोई भी नागरिक जम्मू-कश्मीर में जाकर जमीन खरीद सकता है. कांग्रेस ने इससे वंचित किया था. सीएम ने कहा कि देश के अंदर नक्सलवाद समस्या का समाधान हुआ है. सुरक्षा का बेहतर वातावरण बना है. मुख्यमंत्री ने सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को गिनाया.

सीएम योगी के संबोधन से पहले भाजपा प्रत्याशी ने सभा को संबोधित करते हुए सपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि योगी सरकार में कोई भी माफिया और भूमाफिया स्वीकार नहीं किया जाएगा. बरेली के सांसद संतोष गंगवार ने कहा कि जनता के प्यार और आशीर्वाद से वह 40 साल से यहां नेतागीरी करते आ रहे हैं. उन्होंने जितिन प्रसाद के लिए जनता से समर्थन की अपील की.

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This