तमिलनाडु से पीएम मोदी ने साधा DMK पर निशाना, कहा- इंडी गठबंधन ने सनातन का किया विरोध

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi Rally in Tamil Nadu: आज पीएम नरेंद्र मोदी ने दक्षिण भारत में कई चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने इंडी गठबंधन पर निशाना साधा. दरअसल, बीजेपी इस चुनाव में किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ना चाहती है. यही कारण है कि बीजेपी दक्षिण भारत को मिशन के तौर पर देख रही है. यही वजह है कि पीएम मोदी की लागातार रैलियां इन राज्यों में की जा रही है. आज पीएम मोदी ने तमिलनाडु के कोयंबटूर के मेट्टुपालयम में एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि आज मैं देख रहा हूं, पूरे तमिलनाडु में भाजपा ही छाई हुई है. हर कोई कह रहा है, DMK की विदाई भाजपा और NDA के द्वारा ही होगी.

विपक्ष पर पीएम मोदी का निशाना

पीएम मोदी ने इस जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि DMK और कांग्रेस जैसी ‘फैमिली’ पार्टियों का एक ही एजेंडा रहता है, किसी भी तरह झूठ बोलकर सरकार में बने रहो. कांग्रेस ने इतने दशकों तक गरीबी हटाओ का नारा दिया लेकिन गरीबी नहीं हटी. ये NDA सरकार है जिसने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है. कांग्रेस-DMK के INDI गठबंधन ने दशकों तक SC-ST, OBC समाज के करोड़ों लोगों को मकान, पानी, बिजली के लिए तरसा कर रखा. क्योंकि इनकी सोच थी कि सबको मकान और बिजली नहीं मिल सकता, लेकिन भाजपा सरकार ने करोड़ों लोगों को पीएम आवास दिया, हर गांव तक बिजली पहुंचाई, 80 करोड़ जरूरतमंदों को मुफ्त राशन दिया और इसमें अधिकांश SC-ST, OBC समाज के लोग हैं.

कांग्रेस ने राष्ट्रपति का किया विरोध

पीएम मोदी ने इस जनसभा में कहा कि इन फैमिली पार्टियों को लगता है कि इनके बेटे-बेटियों के अलावा कोई गरीब आदिवासी बड़े पद पर बैठ ही नहीं सकता है, लेकिन भाजपा ने पहली बार एक आदिवासी महिला को भारत का राष्ट्रपति बनाया और उस समय भी INDI अलायंस वालों ने उनका घोर विरोध किया.

उन्होंने कहा कि देश में जब कांग्रेस सरकार थी, राज्यों के साथ इस आधार पर भेदभाव होता था कि कहां किस पार्टी की सरकार है, लेकिन NDA सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास’ के विजन पर काम कर रही है, हम कहते हैं विकसित भारत के लिए विकसित तमिलनाडु, इसलिए हमने पिछले 10 सालों में तमिलनाडु के विकास के लिए लाखों-करोड़ों रुपये लगाए हैं.

यह भी पढ़ें: Patanjali Ad Row: बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार, कहा- “हम अंधे नहीं”

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This