Haryana Election: कांग्रेस पर बरसे CM योगी, कहा- जो राम का नहीं, वह हमारे किसी काम का नहीं

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Haryana Election: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हांसी में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में रैली को संबोधित करने पहुंचे. इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि मुझे यहां आते ही राम दरबार के दर्शन हो गए, लेकिन कोई रावण की वेशभूषा में नजर नहीं आया. लगता है कि आपने तय कर लिया कि रावण, कुंभकर्ण, मेघनाद की वेशभूषा में केवल कांग्रेस के लोगों को रहना चाहिए.

राम मंदिर के निर्माण में कांग्रेस ने खड़ी की बाधा
सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में कांग्रेस ने बाधा खड़ी की. जब पूरी दुनिया प्रफुल्लित है. कांग्रेस का एक बदनसीब नेता आज भी इसको अच्छा नहीं मानते, घडि़याली आंसू बहा रहे हैं. जिनको अपने धर्म-संस्कृति को लेकर गौरव की अनुभूति न होती हो, दुर्भाग्य से उन लोगों के हाथों में सत्ता चली गई.

राम राज्य लाने का काम कर रहे हैं पीएम मोदी
मुख्यमंत्री ने कहा कि जो काम 500 साल से अटका था. कांग्रेस जो 60 साल में नहीं कर सकी, उसे भाजपा ने दो साल में पूरा कर रामलाल को विराजमान करा दिया. राम की संस्कृति को कोसने वाला वही व्यक्ति होगा, जो रोम की संस्कृति को मानता होगा. रोम की संस्कृति को मानने वाले वाला ही राम की संस्कृति को अपमानित कर रहे हैं. जो राम का नहीं, वह हमारे किसी काम का नहीं. राम तो भारत राष्ट्र के प्रतीक हैं. संविधान की मूल प्रति में पुष्पक विमान में राम, लक्ष्मण, सीता का अयोध्या आगमन का चित्र आज भी बना हुआ है. उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी ने कहा था कि भारत में सुशासन की व्यवस्था का आधार राम राज्य हो सकता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम राज्य लाने का काम कर रहे हैं.

कोरोना में भाजपा ने की जनता की सेवा
सीएम ने कहा कि कोरोना के समय राहुल गांधी कहीं नहीं दिखे. पीएम नरेंद्र मोदी के निर्देश पर भाजपा के कार्यकर्ता अपनी जान की परवाह किए बिना जनता की सेवा कर रहे थे. देश के संकट के समय राहुल गांधी को 140 करोड़ भारतीय नहीं, इटली की नानी याद आती है. जो संकट के समय आपके साथ खड़ा नहीं होता, उसको चुनने की गलती मत करना. कांग्रेस आतंकवाद, उग्रवाद, नक्सलवाद, भ्रष्टाचार की जनक है. कांग्रेस और माफिया एक-दूसरे के पर्याय बन गए हैं. यह लोग गठजोड़ कर जनता जनार्दन का शोषण करते हैं.

Latest News

दिल्ली में 6 दिनों के लिए BNS की धारा 163 लागू, इन चीजों पर लगा प्रतिबंध, जानिए क्यों

New Delhi: राजधानी दिल्ली में कई जगहों पर अगले 6 दिन तक बीएनएस की धारा 163 लागू कर दी...

More Articles Like This