Himachal News: भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- ‘सिर्फ चंद दिनों की मेहमान है सुक्खू सरकार’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Himachal News: हिमाचल प्रदेश में तीन विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा प्रचार में जुटी हुई है. दोनों पार्टियों के नेता जन सभाओं और रैलियों के माध्यम से जनता से चुनाव में अपनी पार्टी को वोट करने की अपील कर रहे हैं. साथ ही इस दौरान बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर कटाक्ष भी कर रही है.

अब बस चंद दिनों की मेहमान है राज्य सरकार- अनुराग ठाकुर

भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने एक जनसभा में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा, प्रदेश की सुक्खू सरकार विकास के लिए कुछ भी नहीं कर रही है. आप किसी भी विधानसभा में जाकर देख लीजिए उसकी हालत क्या है? उपचुनाव के लिए उनके पक्ष में माहौल नहीं है. उन्‍होंने आगे कहा, मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के क्षेत्र में भी लोकसभा चुनाव के दौरान उनको लीड नहीं मिली, लीड मुझे मिली है. इसलिए मैं आपसे कहना चाहता हूं कि राज्य सरकार अब बस चंद दिनों की मेहमान है.

कमल का बटन दबाकर भाजपा को विजयी बनाएं- अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने कहा कि इनके दिन अब बहुत ज्यादा नहीं हैं, लेकिन जरुरत है एक-एक सीट पर हमें जीतने की. उपचुनाव में हमारे पास सिर्फ तीन दिन बचे हुए हैं. ऐसे में आप रात-दिन एक कर जुट जाएं. कमल का बटन दबाकर भाजपा को विजयी बनाएं.

गौरतलब है, हिमाचल प्रदेश की तीन विधानसभा सीटों (देहरा, नालागढ़ और हमीरपुर) पर 10 जुलाई को मतदान होना है. इसके परिणाम 13 जुलाई को आएंगे. इसी के चलते राज्य की सियासत गरमा गई है और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है.

यह भी पढ़े: Rajnandgaon: बाल संप्रेषण गृह से फरार हुई तीन लड़कियां, तलाश में जुटी पुलिस

Latest News

Haryana Assembly Elections: विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी, सुबह 11 बजे तक इतने फीसदी मतदान

Haryana Assembly Elections: हरियाणा में आज राज्य की सभी 90 सीटों पर वोटिंग जारी है. सुबह 7 बजे से...

More Articles Like This