Lok Sabha Election 2024: कुशीनगर में बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह- “जिस तरह धरती से डायनासोर समाप्त हो गए, उसी तरह कांग्रेस पार्टी…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गुरुवार को रामकोला कस्बा के जूनियर हाईस्कूल के खेल मैदान पर कुशीनगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विजय कुमार दूबे के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि जिस तरह धरती से डायनासोर समाप्त हो गए, उसी तरह कांग्रेस पार्टी का वजूद भी भारत से मिट जाएगा. आने वाले 10 वर्षों में देश के बच्चे भूल जाएंगे कि कांग्रेस नाम की कोई राजनैतिक पार्टी भी थी. श्रीसिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी की हालत भी पतली होती जा रही है. इस दल का भी अस्तित्व समाप्त होने वाला है. भाजपा जनता के विश्वास के आधार पर राजनीति करती है. हमारी सरकार में देश हर क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ रहा तो नए भारत का निर्माण हो रहा है.

आज दुनिया के ताकतवर देशों की कतार में खड़ा है भारत

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत दुनिया के ताकतवर देशों की कतार में खड़ा है. कश्मीर की छिटपुट घटनाओं को छोड़ दिया जाए तो देशवासी अमन चैन से रह रहे हैं. हमारे पड़ोसी अपनी सीमा में रह रहे हैं. रक्षा मंत्री ने कहा कि उन्हें पता है कि जरूरत पड़ने पर भारत सीमा पार जाकर कार्रवाई करने में सक्षम है. रक्षा मंत्री ने आगे कहा, हम ब्रहमोस मिसाइल बना रहे हैं. देश की सुरक्षा के साथ अपने मित्र देशों को भी देंगे. इससे 800 किमी दूर दुश्मन के ठिकानों को पलक झपकते नेस्तनाबूत किया जा सकता है. यह बदलते हुए नए भारत की ताकत है.

भाजपा कभी भी हिंदू-मुस्लिम की बात नहीं करती

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आपने पूर्ण बहुमत दिया तो कश्मीर से धारा 370 हटाया, अयोध्या में रामलला का दिव्य मंदिर भी बन गया. उन्‍होंने कहा कि लगभग दो वर्षों से रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध चल रहा है. यूक्रेन में मेडिकल और इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले भारत के 22 हजार बच्चों की सुरक्षा की चिंता उनके स्वजन को होने लगी तो पीएम मोदी ने दोनों देशों के राष्ट्रपति से बातचीत की. साढ़े चार घंटे युद्ध रोक दिया गया और तिरंगा लगी गाड़ियों से सभी को सुरक्षित एयरपोर्ट लाया गया और हवाई जहाज से स्वदेश पहुंच गए. देश को यह ताकत मोदी ही दिला सकते हैं. भाजपा कभी भी हिंदू-मुस्लिम की बात नहीं करती, विपक्ष के नेता इस तरह की गलतफहमी पैदा करते हैं.

यूपी के सीएम प्रचंड गर्मी में भी बदमाशों को शिमला जैसी शीतलता का करा रहे अहसास 

हम सभी वर्ग के लोगों की बात करते हैं, उनके हितों की चिंता करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि तीन तलाक की कुप्रथा को समाप्त कर सरकार ने मुस्लिम बेटियों का भविष्य सुरक्षित किया है. हमारे लिए सभी धर्म की बहू-बेटियां प्रिय हैं, इनकी सुरक्षा की हम गारंटी दे रहे हैं. भारत वह देश है, जहां नारी की पूजा होती है. सीएम योगी के कार्यों की सराहना करते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि 2017 के पहले प्रदेश में फल फूल रहे माफिया व गुंडाराज का सफाया कर दिया गया. यूपी के सीएम प्रचंड गर्मी में भी बदमाशों को शिमला जैसी शीतलता का अहसास करा रहे हैं.

यह भी पढ़े: Varanasi News: अमित शाह ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में लगाई हाजिरी, केंद्र में तीसरी बार नरेन्द्र मोदी के पीएम बनने की कामना की

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This