टिकट कटने के बाद जानिए क्या बोले अतुल प्रधान? सपा ने तीसरी बार मेरठ से बदला अपना प्रत्याशी

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

UP Politics: लोकसभा चुनाव से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. समाजवादी पार्टी (सपा) ने एक बार फिर से मेरठ से अपने उम्मीदवार को बदल दिया है. ये तीसरी बार है जब अखिलेश यादव ने मेरठ लोकसभा सीट पर अपना उम्मीदवार बदला है. सपा ने अब अतुल प्रधान की जगह सुनीता वर्मा को उम्मीदवार बनाया है.

सबसे पहले सपा ने भानु प्रताप सिंह को मेरठ से उम्मीदवार बनाया था. इसके बाद सपा ने अतुल प्रधान को टिकट दिया. बुधवार को ही अतुल प्रधान ने अपना नामांकन दाखिल किया था. खबर है कि आज दोपहर में इस सीट से सुनीता वर्मा सपा की ओर नामांकन दाखिल करेंगी.

नामांकन की आखिरी तिथि आज

आपको बता दें कि मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट के लिए नामांकन के लिए आखिरी दिन आज यानी गुरुवार को है. आज सपा की ओर से सुनीता वर्मा नामांकन दाखिल करेंगी. वहीं, बीते बुधवार को अतुल प्रधान ने अपना नांमांकन दाखिल किया था. अपने नामांकन के दौरान उन्होंने कहा था कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुझ पर भरोसा किया. मैं एक बार फिर जनता के बीच जाऊंगा.

टिकट कटने के बाद अतुल प्रधान ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया है. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा कि जो राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी का निर्णय है, वो स्वीकार है ! जल्द ही साथियों से बैठकर बात करेंगे !

बदायूं से भी बदलेगा सपा का उम्मीदवार!

उत्तर प्रदेश की बदायूं सीट से भी सपा के प्रत्याशी बदलने की संभावना है. चर्चा है कि बदायूं लोकसभा सीट से शिवपाल यादव की जगह उनके बेटे आदित्य यादव को टिकट दिया जा सकता है. दरअसल, समाजवादी पार्टी ने बदायूं में एक कार्यकर्ता सम्मेलन में बदायूं लोकसभा क्षेत्र से शिवपाल सिंह यादव की जगह उनके बेटे आदित्य यादव को उम्मीदवार बनाये जाने का प्रस्ताव पारित किया है. वहीं, इस बात की पुष्टी खुद शिवपाल यादव ने की है. शिवपाल यादव से जब इस मामले पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सम्मेलन में तो प्रस्‍ताव पारित कर दिया गया है. सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने प्रस्‍ताव पारित कर दिया है. अब यह प्रस्ताव राष्ट्रीय नेतृत्व के पास जाएगा, राष्ट्रीय नेतृत्व की सहमति बननी चाहिए.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पार्टी के प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने दिया इस्तीफा; जानिए वजह

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This