Telangana News: रेवंत रेड्डी की टिप्पणी पर अमित शाह का पलटवार, कहा- “मोदी फिर से पीएम बनने जा रहे, गोली का जवाब तोप से…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Telangana News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और उसके नेताओं पर तीखा हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम होने के डर से सबसे पुरानी पार्टी पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) पर भारत का अधिकार छोड़ना चाहती है. उन्‍होंने कहा, कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर का कहना है कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है और इसलिए भारत को पीओके के बारे में बात नहीं करनी चाहिए. उन्होंने कहा, “परमाणु बम के डर से वे पीओके पर हमारा अधिकार छोड़ना चाहते हैं. लेकिन, आप चिंता न करें, मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं और पाकिस्तान की गोलियों का जवाब तोप से दिया जाएगा.”

रेवंत रेड्डी की टिप्पणी पर पलटवार

‘सर्जिकल स्ट्राइक’ पर तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी की टिप्पणी पर गृह मंत्री अमित शाह ने पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कार्रवाई की और आतंकवादियों का खात्मा किया. रेवंत रेड्डी ने शुक्रवार को कहा था कि पुलवामा हमला खुफिया विफलता का नतीजा था.

रेवंत रेड्डी ने क्या कहा था?

उन्होंने कहा था, “मोदी जी ने पुलवामा घटना के बाद सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) से राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश की. मेरा मोदी जी से सवाल है कि आप क्या कर रहे हैं? पुलवामा घटना क्यों हुई? आपने इसे क्यों होने दिया? आप आंतरिक सुरक्षा के बारे में क्या कर रहे हैं? आपने आईबी, रॉ जैसी एजेंसियों का इस्तेमाल क्यों नहीं किया? यह आपकी विफलता है. कोई नहीं जानता कि वास्तव में सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी या नहीं.”

यह भी पढ़ेGaza Ceasefire: इजरायल-हमास युद्ध को लेकर बोले अमेरिकी राष्ट्रपति- “गाजा में कल लग सकता है युद्धविराम, अगर…”

Latest News

Ghazipur News: हथियारमठ पहुंचे RSS प्रमुख डॉ. मोहन भागवत, पीठाधीश्वर भवानीनन्दन यति जी महाराज ने किया स्वागत

Ghazipur News:  आरएसएस प्रमुख डॉ. मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) आज, 1 जुलाई को दोपहर करीब 1:00 बजे एक दिवसीय...

More Articles Like This