Lok Sabha Election 2024: “पीएम मोदी की गारंटी हुई पूरी”, सरोजनीनगर संकल्प पदयात्रा में बोले डॉ. राजेश्वर सिंह- कौशल किशोर की होगी प्रचंड जीत

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव-2024 जारी है. इस बार चुनाव 7 चरणों में हो रहे हैं और 4 चरणों के लिए मतदान भी हो चुकी है. तमाम राजनीतिक दल चुनाव में जीत हासिल करने के लिए अपनी-अपनी गणित लगाते हुए आगे बढ़ रहे हैं. एक ओर जहां यूपी में कांग्रेस और सपा मिलकर चुनाव लड़ रही है, तो वही अबकी बार 400 पार का नारा देने वाली भाजपा भी अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए तमाम प्रयास कर रही है.

इसी बीच लखनऊ की सरोजनीनगर विधानसभा से भाजपा विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह (Dr. Rajeshwar Singh) केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर (Kaushal Kishore) के समर्थन में जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर डॉ. राजेश्वर सिंह ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि “सरोजनीनगर का जोश, यह उत्साह: गारंटी है ‘अबकी बार 400 पार की’. यह प्रमाण है कौशल किशोर जी की प्रचंड विजय का!”

पीएम मोदी ने अपना वादा किया पूरा

इसी पोस्ट में बीजेपी विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह आगे लिखते हैं- “नारीशक्ति वंदन अधिनियम से महिलाओं को सामाजिक न्याय मिला, मातृशक्ति की सुरक्षा, सम्मान और सशक्तिकरण की मोदी की गारंटी पूरी हुई. भारतीय न्याय संहिता के अंतर्गत नाबालिक बच्चियों से दुष्कर्म के दोषियों को फांसी की सजा का प्रावधान कर महिला सुरक्षा की मोदी की गारंटी पूरी हुई. पहचान छिपाकर कर शादी करने वालों को 10 साल की कैद का प्रावधान किया गया, लव जिहाद रोकने की मोदी की गारंटी पूरी हुई.”

उन्होंने लिखा- “चूल्हे में खाना बनाने से, धुएं के कारण हर साल 5 लाख महिलाओं की जान जाती थी, उज्ज्वला योजना से उन्हें सुरक्षित जीवन की मोदी की गारंटी पूरी हुई. 56% जनधन खाते, 68% मुद्रा लोन और 70% आवास महिलाओं को मिले, महिला सशक्तिकरण को लेकर PM मोदी ने जो कहा था उसे पूरा किया.” उन्होंने आगे कहा, “जबकि, सपा नेता कहते थे लड़कों से गलतियाँ हो जाती है, यही है इंडी गठबन्धन की महिला सशक्तिकरण की नीति. आज 5वें दिन की सरोजनीनगर संकल्प पदयात्रा के उपरांत खुशहालगंज में बड़ी संख्या में उपस्थित सरोजनीनगर परिवारीजनों को संबोधित कर मोहनलालगंज से बीजेपी उम्मीदवार कौशल किशोर को प्रचंड मतों से विजयी बनाने का संकल्प दिलाया.

यह भी पढ़े: Lok Sabha Elections 2024: Google ads पर BJP ने लुटाए 100 करोड़ रुपए, जानिए अन्य पार्टियों ने कितना बहाया पैसा

Latest News

Ghazipur News: हथियारमठ पहुंचे RSS प्रमुख डॉ. मोहन भागवत, पीठाधीश्वर भवानीनन्दन यति जी महाराज ने किया स्वागत

Ghazipur News:  आरएसएस प्रमुख डॉ. मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) आज, 1 जुलाई को दोपहर करीब 1:00 बजे एक दिवसीय...

More Articles Like This