Lok Sabha Election: ‘शराब वही है, बस बोतल नई है..’, गिरिराज सिंह ने किसके लिए कही ये बात?

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए आज मतदान हुए. देश के 8 राज्यों/केंद्रशासित राज्यों की 49 लोकसभा सीटों के लिए आज वोट पड़े. लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. वहीं, आने वाले दो चरणों के लिए चुनाव प्रचार काफी तेज हो गया है. चुनावी मौसम में आरोप प्रत्यारोप एक आम बात है. इस कड़ी में आज बेंगूसराय से बीजेपी के प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस के प्रत्याशी कन्हैया कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ये टुकड़े- टुकड़े गैंग के साथी है और इनकी हार तय है.

कन्हैया कुमार पर बरसे गिरिराज सिंह

राजधानी दिल्ली में समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि मैंने उन्हें(कन्हैया कुमार) 4 लाख से ज्यादा वोटों से बेगूसराय में हराया और ऐसा हराया कि वे CPI(M) छोड़कर सीधा राहुल गांधी के साथ जुड़ गए और अब दिल्ली से मनोज तिवारी के खिलाफ लड़ने आए हैं जो एक बड़े जमीनी नेता, एक प्रसिद्ध व्यक्ति, एक बहुत अच्छे सांसद हैं. यह टुकड़े-टुकड़े गैंग देश को कमजोर करता है. इन्होंने ही कहा था न ‘अफजल हम शर्मिंदा हैं तेरे क़ातिल जिंदा हैं’, शराब वही है बस बोतल नई है.

 

पांचवें चरण का मतदान आज

लोकसभा चुनाव के लिए आज पांचवें चरण की वोटिंग हुई. आज 49 लोकसभा सीटों के लिए मतदान हुआ. आज कुल 675 प्रत्याशी मैदान में थे. सभी की किस्मत आज ईवीएम में कैद हो गई. अब और 2 चरणों की वोटिंग बाकी है. लोकसभा चुनाव के लिए 6वें चरण के लिए मतदान 25 मई को और अंतिम यानी 7वें चरण का मतदान 1 जून को होगा. नतीजे 4 जून को एक साथ आएंगे.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: इस बूथ पर नहीं मना लोकतंत्र का महापर्व, वोटरों की राह तकती रही ईवीएम!

Latest News

हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी, सुबह 9 बजे तक इतने प्रतिशत वोटिंग

Haryana Voting Live Updates: हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए आज चुनाव हो रहे हैं. मतदाता घरों...

More Articles Like This