PM Modi Meerut Rally: ‘भ्रष्टाचारियों पर एक्शन होकर रहेगा..’, मेरठ से पीएम मोदी की ललकार

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi Meerut Rally: आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ से पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत की. मेरठ में पीएम मोदी की रैली में भारी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ा था. पीएम मोदी ने यहां पर कहा कि मेरठ की यह धरती क्रांति और क्रांतिवीरों की धरती है. इस धरती पर बाबा औघड़नाथ का आशीर्वाद है. इस धरती ने चौधरी चरण सिंह जैसे महान सपूत देश को दिए. हमारी सरकार को उन्हें भारत रत्न देने का सौभाग्य मिला. मैं चौधरी साहब को आदरपूर्वक को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. 2014 में और 2019 में मैंने अपने चुनाव अभियान की शुरुआत मेरठ से ही की थी. अब 2024 के चुनाव की पहली रैली मेरठ में ही हो रही है.

‘तीसरी बार मोदी सरकार’

मेरठ पहुंचे पीएम मोदी ने कहा, “2024 का जनादेश भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक महाशक्ति बनाएगा, जब भारत दुनिया के 11वें नंबर की अर्थव्यवस्था था तब चारों तरफ गरीबी थी, जब पांचवें नंबर पर पहुंचा तो 25 करोड़ लोग गरीबी से बहार निकले, जब भारत नंबर तीन पर पहुंचेगा तो भारत में गरीबी तो दूर होगी ही, देश को नई ऊर्जा मिलेगी. पीएम मोदी ने कहा कि पूरा देश कह रहा है कि तीसरी बार मोदी सरकार, चार जून 400 पार, मैंने लाल किले से कहा था यही सही समय है, भारत का समय आ गया है, भारत चल पड़ा है, आज भारत इंफ्रा स्ट्रक्चर के निर्माण पर अभूतपूर्व निर्णय कर रहा है. नौजवानों के लिए अनगिनत अवसर बन रहे हैं, नारी शक्ति नए संकल्प के साथ आगे आ रही है.”

अगले पांच साल का रोडमैप बना रहे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ में कहा कि पूरी दुनिया भारत को भरोसे से देख रही है, हमारी सरकार भी तीसरे कार्यकाल की तैयारी में अभी से जुट गई है. पांच साल का रोडमेप बना रहे हैं, सरकार बनने के बाद 100 दिनों में क्या फैसले लेने है, अभी 10 साल में विकास का ट्रेलर ही देखा है, देश को अभी बहुत आगे लेकर जाना है. आज की पीढ़ी के साथ ही आने वाली पीढ़ियों की चिंता है. एनडीए सरकार के 10 साल का रिपोर्ट कार्ड आपके सामने है, 10 साल में ऐसे काम हुए जिन्हे असंभव मान लिया.

भ्रष्टाचार करने वालों को नहीं छोड़ेंगे

प्रधानमंत्री मोदी ने मेरठ में कहा, “मैं भ्रष्टाचार पर कार्रवाई कर रहा हूं तो इससे कुछ लोग बौखला गए हैं, वे अपना आपा खो बैठे हैं. मैं कहता हूं, मोदी का गारंटी कहती है- भ्रष्टाचार हटाओ. वे कहते हैं- भ्रष्टाचारी बचाओ, यह चुनाव इन दो खेमों की लड़ाई है.”

पीएम मोदी ने कहा कि इन लोगों ने मिलकर एक INDI गठबंधन बनाया है. इनको लगता है कि मोदी इनसे डर जाएगा लेकिन मेरे लिए मेरा भारत मेरा परिवार है. आज बड़े-बड़े भ्रष्टाचारी सलाखों के पीछे हैं, उन्हें जमानत नहीं मिल रही है इसलिए कई बड़े-बड़े भ्रष्टाचारियों को कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: राजस्थान की भीलवाड़ा सीट पर बीजेपी ने उतारा अपना उम्मीदवार, मौजूदा सांसद का कटा टिकट

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This