“4 जून के बाद नई गुफा की तलाश करेंगे सभी नॉन पॉलिटिकल नेता”, बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम- “राहुल गांधी की छवि एक…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Acharya Pramod Krishnam: लोकसभा चुनाव 2024 के एग्जिट पोल आने के बाद एक तरफ जहां सत्तारूढ़ दल में खुशी का माहौल है, तो वहीं दूसरी तरफ इंडिया अलायंस (India Alliance) में शामिल नेता इस एग्जिट पोल (Exit Poll) को झूठा बताने में जुटे हुए है. इसी बीच पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, देश अब बहुत ही गंभीर राजनीति चाहता है. कांग्रेस पार्टी में अपरिपक्व लोग हैं. सबसे ज्यादा गंभीर बातें राहुल गांधी करते हैं. उनके फैसले नॉन सीरियस हैं. वो नॉन पॉलिटिकल लोगों के गिरोह से घिरे हुए हैं.

“जोकर की तरह बन गई है राहुल गांधी की छवि”

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आगे कहा, राहुल गांधी की छवि एक जोकर की तरह बन गई है. राहुल गांधी की बात पर लोग हंसते हैं. चुनाव प्रचार खत्म होते ही पीएम नरेंद्र मोदी साधना करने चले गए, अब वो चुनावी परिणाम का इंतजार कर रहे हैं. वहीं इंडिया गठबंधन के नेता सत्ता के लालच में मीटिंग पर मीटिंग किए जा रहे हैं. लोग इनकी हरकतों पर हंस रहे हैं. रिजल्ट के दिन एग्जिट पोल से बड़ी जीत भाजपा और एनडीए की होगी. ये देश पीएम मोदी को प्रचंड बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने जा रहा है.

“कांग्रेस की दुकान में नहीं बचा है सौदा”

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कांग्रेस की दुकान में सौदा नहीं बचा है. इसके लिए कोई और नहीं, केवल और केवल राहुल गांधी और उनसे जुड़े हुए लोग जिम्मेदार हैं. कांग्रेस के साथ विपक्षी दलों का हाल इसलिए बेहाल हुआ है. क्योंकि, उन्होंने भी राहुल गांधी को अपना नेता मान लिया है. 4 जून के बाद ये सभी नॉन पॉलिटिकल नेता विदेश जाएंगे और नई गुफा की तलाश करेंगे. ये तय है कि विपक्ष के नेता हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ेंगे.

यह भी पढ़े: Japan Earthquake: भूकंप से डोली जापान की धरती, लोग घरों से निकले बाहर

Latest News

Iran New President: ईरान के नए राष्ट्रपति पेजेशकियान का भारत के प्रति कैसा रहेगा रुख? जानिए

Iran New President: ईरान को अपना नया राष्ट्रपति मिल गया है. हेलिकॉप्‍टर क्रैश में ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की मौत...

More Articles Like This