‘मैने किसी दल को नहीं दिया समर्थन..’, वायरल हो रहे पोस्ट पर आई पवन सिंह की प्रतिक्रिया

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pawan Singh Fake Post: लोकसभा चुनाव के आखिरी यानी 7वें चरण के लिए वोटिंग जारी है. देश के 7 राज्य और एक केंद्रशासित प्रदेश में वोटिंग हो रही है. आज बिहार की 8 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी है. बिहार में सबसे ज्यादा चर्चा वाली सीट रोहतास जिले की काराकाट सीट है. यहां से एनडीए ने उपेंद्र कुशवाहा को मैदान में उतारा है. इसी के साथ यहां से इंडी गठबंधन की ओर से राजा राम सिंह कुशवाहा मैदान में हैं. भोजपुरी अभिनेता और गायक पवन सिंह भी इस सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं.

आज के चुनाव से ठीक पहले एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हुई. इस पोस्ट में दावा किया कि पवन सिंह ने इस सीट पर बीजेपी का समर्थन करने का ऐलान किया है. हालांकि इसको लेकर खुद पवन सिंह का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने क्या कहा आइए आपको बताते हैं.

पोस्ट में क्या?

दरअसल, चुनाव से ठीक पहले एक पोस्ट वायरल हुई जिसमें लिखा था कि उन्होंने काराकाट में एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा को सपोर्ट करने का ऐलान किया है. हालांकि, इस पोस्ट को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह का बयान सामने आया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “अभी-अभी सोशल मीडिया और व्हाट्सएप पर मैंने एक फेक पोस्ट और न्यूज़ देखी जिसमें मेरा समर्थन किसी पार्टी को बताया जा रहा है लेकिन मैं आप सभी से कहना चाहता हूं कि मैंने किसी पार्टी को कोई समर्थन नहीं दिया है. आपका आशीर्वाद और सहयोग से आपका बेटा मैदान में खड़ा है और खड़ा रहेगा. मैं पवन सिंह आपको पुनः बताना चाहता हूं मैंने किसी को भी, कोई समर्थन नहीं दिया है, आप लोग किसी अफवाह में ना आएं, किसी के बहकावे में ना आए आप अपने नजदीकी मतदान केंद्र पर बेफिक्र होकर जाएं और अपना मतदान करें.”

जनता का आशीर्वाद चाहिए: पवन सिंह

वहीं, पीटीआई भाषा से बात करते हुए भोजपुरी अभिनेता और काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह ने कहा कि अन्य उम्मीदवार मुझसे वरिष्ठ हैं और मैं अपने बड़ों का सम्मान करता हूं. मुझे लोगों का भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है. मुझे सभी का आशीर्वाद चाहिए.

Latest News

Weather Update: मौसम विभाग की चेतावनी, इन राज्यों में 5 दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट

Weather Update: भारत के ज्यादातर राज्यों में मौसम का मिजाज बदला हुआ है. दिल्ली-एनसीआर समेत देशभर में रुक-रुककर रिमझिम...

More Articles Like This