Lok Sabha Election: देवभूमि के ऋषिकेश से पीएम मोदी की हुंकार, कांग्रेस पर साधा निशाना

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi Rishikesh Rally: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी प्रचार में जुटे पीएम मोदी आज उत्तराखंड के ऋषिकेश पहुंचे. जहां पर उन्होंने उत्तारखंड की सभी 5 लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने की अपील लोगों से की है. इस दौरान पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि देश में जब-जब कमजोर सरकार रही है, तब-तब आतंकवाद ने देश में पैर पसारा है.

पीएम मोदी ने यहां पर कहा कि आज देश में एक मजबूत सरकार है, इसलिए भारत अब आतंकियों को घर में घुसकर मारता है. यह मजबूत सरकार की ही देन है कि सात दशकों से जम्मू कश्मीर में लागू धारा 370 को हटाया जा सका.

कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी

ऋषिकेश में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश में आज एक स्थिर सरकार है. जनता ने उसका काम देखा है. पीएम मोदी ने कहा कि मजबूत सरकार की वजह से ही आतंकवाद साफ हो गया है. कांग्रेस की सरकार कभी वन रैंक वन पेंशन लागू नहीं कर सकी, लेकिन हमारी सरकार ने लागू कर दिया. वन रैंक वन पेंशन सैनिकों का सम्मान है. कांग्रेस सरकार में जवानों के लिए सुरक्षा के उपकरण नहीं थे. पहले तो बुलेट प्रूफ जैकेट की भी कमी थी.

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: 15 हार्डकोर नक्सलियों ने किया आत्म समर्पण

पीएम मोदी ने आगे कहा कि आज हर तरह के आधुनिक उपकरण मौजूद हैं. कांग्रेस की कमजोर सरकार सीमाओं पर आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं बना पाई. आज देखिये पूरी सीमा पर आधुनिक सड़कें बन रही हैं. आधुनिक सुरंगे बन रही हैं. कुछ दिन पहले बाबा केदारनाथ के दर्शन करते वक्त मेरे मुंह से अचानक ही निकला था कि ये दशक उत्तराखंड का है.

सीएम धामी ने कही ये बात

इस जनसभा में उत्तराखंड के सीएम भी मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमने प्रदेश की जनता के सामने ये संकल्प रखा था कि नई सरकार बनते ही हम प्रदेश में समान नागरिक संहिता का विधेयक लाएंगे. वो संकल्प हमने पूरा किया है। दूसरी तरफ अभी कांग्रेस का घोषणापत्र जारी हुआ है. हम एक तरफ UCC की बात करते हैं और कांग्रेस पार्टी मुस्लिम पर्सनल लॉ की बात करती है.

Latest News

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव कराने के लिए सेंगे हसनान सेरिंग ने की भारत की सराहना, जानें क्या कहा…

PoJK: जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव कराने के लिए गिलगित-बाल्टिस्तान के प्रमुख राजनीतिक कार्यकर्ता सेंगे हसनान सेरिंग ने भारत की...

More Articles Like This